Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

BJP के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की देशभर में डिमांड, यहां होगी आज लोकसभा चुनाव रैली

  देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देशभर में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के पसंदीदा युवा नेताओं की सूची में श...

 

देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देशभर में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के पसंदीदा युवा नेताओं की सूची में शुमार हैं। वे विभिन्न राज्यों में स्टार प्रचारक की भूमिका में जनसभाएं कर रहे हैं। इस क्रम में धामी बुधवार को दिल्ली और गुरुवार को  अयोध्या और झारखंड में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले मुख्यमंत्री धामी ने रोड शो, नारी शक्ति वंदन, कार्यकर्ता मिलन और प्रबुद्धजन सम्मेलन आदि कार्यक्रम किए। उत्तराखंड में नामांकन पत्रों की वापसी के बाद उन्होंने राज्यभर में ताबड़तोड़ 38 रोड शो और सभाएं कीं। उत्तराखंड में मतदान संपन्न होने के बाद पार्टी हाईकमान ने उन्हें अन्य प्रदेशों में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी भी सौंप दी। उधर, विभिन्न प्रदेशों के तमाम भाजपा प्रत्याशियों ने भी धामी की सभाओं को लेकर मांग की। मुख्यमंत्री धामी अब तक देशभर में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशियों के प्रचार में तमाम जनसभाएं कर चुके हैं । इसकी शुरुआत उन्होंने दक्षिण भारत में तेलांगना के निजामाबाद, वारंगल और हैदराबाद से की। इसके बाद उन्होंने लखनऊ में भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बरेली में छत्रपाल सिंह गंगवार के समर्थन में रोड शो तथा सभाएं कीं। अब अगले एक हफ्ते वे दिल्ली, उत्तर प्रदेश, झारखंड जैसे बड़े राज्यों में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। मालूम हो कि धामी ने उत्तराखंड में अपने कम समय के कार्यकाल में कई बड़े और कड़े फैसले लिए, जिससे देशभर में उनकी लोकप्रियता में इजाफा हुआ। खासकर, यूसीसी, नकलरोधी कानून, लैंड जिहाद, दंगारोधी कानून आदि फैसलों से वे देश में नजीर पेश कर चुके हैं। यही वजह है कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने उत्तराखंड के इतिहास में पहली बार किसी सीएम को देशभर के लिए स्टार प्रचारक बनाया है। सभाओं में धामी देवभूमि से देश को जाने वाले संकल्प से सिद्धि तक का संदेश, जनता तक पहुंचा रहे हैं।

धामी आज अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करेंगे
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को अयोध्या में श्रीराम मंदिर में रामलला के दर्शन करेंगे। धामी इससे पहले पूर्वाह्न 11.30 बजे पूर्वी दिल्ली में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के पक्ष में नामांकन रैली में शामिल होंगे। दोपहर को वो अयोध्या पहुंचेंगे और भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में नामांकन रैली और जनसभा में शिरकत करेंगे। अपराह्न साढ़े चार बजे वे राम लला के दर्शन करेंगे और शाम को दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

No comments