Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

प्रदेश में लोकसभा चुनाव संपन्न कराने हेतु केंद्रीय सुरक्षा बलों का राज्य में आगमन शुरू

  एसएसपी रायपुर संतोष सिंह द्वारा उनका स्वागत करते हुए उन्हें लोकसभा चुनाव की सुरक्षा से संबंधित सभी महत्वपूर्ण तथ्यों को किया गया ब्रीफ प...

 

एसएसपी रायपुर संतोष सिंह द्वारा उनका स्वागत करते हुए उन्हें लोकसभा चुनाव की सुरक्षा से संबंधित सभी महत्वपूर्ण तथ्यों को किया गया ब्रीफ

प्रदेश में लोकसभा चुनाव संपन्न कराने हेतु केंद्रीय सुरक्षा बलों का राज्य में आगमन शुरू हो गया है। प्रथम चरण चुनाव हेतु सीएपीएफ की कंपनियां रायपुर में आना शुरू हो गई है।

रायपुर । रायपुर में आज सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की कंपनियों के छत्तीसगढ़ आने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर संतोष कुमार सिंह के द्वारा उनका स्वागत करते हुए उन्हें लोकसभा चुनाव की सुरक्षा से संबंधित सभी महत्वपूर्ण तथ्यों को ब्रीफ किया गया। प्रदेश के बाहर से आए जवानों को प्रदेश की नक्सल चुनौतियों को बताते हुए उन्हें चुनाव दौरान नक्सल क्षेत्रों में तय एसओपी का पालन करने पर जोर दिया। साथ ही सामान्य मैदानी जगहों पर चुनाव के दौरान क्या करें व क्या न करें को विस्तारपूर्वक समझाया।

इस अवसर पर उपस्थित सीआरपीएफ के कमांडेंट विजय सिंह ने जवानों को नक्सल क्षेत्र में चुनाव दौरान अपनाए जाने वाले निर्देशों के बारे में बताया। डीएसपी लाइन निलेश द्विवेदी ने उनका हौसला अफजाई करते हुए उनको बल प्रबंधन के बारे में बताया। इस अवसर में एसएसबी के जवान और अधिकारी उपस्थित रहें।

No comments