Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद स्वामी जी ने किया महाशिवरात्रि महोत्सव का शुभारंभ

Raipur. पूज्य शंकराचार्य जी स्वामिश्रीः 1008 अविमुक्तेश्वरानन्दः सरस्वती  जी के कर कमलों से रायपुर स्टेशन रोड नहर पारा में स्थित श्री नीलकंठ...



Raipur. पूज्य शंकराचार्य जी स्वामिश्रीः 1008 अविमुक्तेश्वरानन्दः सरस्वती  जी के कर कमलों से रायपुर स्टेशन रोड नहर पारा में स्थित श्री नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर में श्री नीलकंठ सेवा संस्था द्वारा  महाशिवरात्रि के भव्य आयोजन का शुभारंभ हुआ,,,।  
शंकराचार्य जी  ने आज  इस महोत्सव में अपनी उपस्थिति देकर  आयोजन को सफल कर दिए,, नीलकंठ संस्था एवं सनातनी प्रेमियों को  पूज्य गुरु देव का आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त हुआ ,,। 
 परम श्रद्धेय शंकराचार्य  जी नीलकंठ मंदिर में पूजा अर्चना करने के पश्चात्‌   इस महापर्व  में उपस्थित सभी शिव भक्तों को  शुभकामनाएं दीं  और  आयोजन स्थल में धर्म सभा में समस्त सनातानियो को आशीर्वचन से सभी को सनातन धर्म के प्रति और गौ माता के प्रति जागरूक किए ,,।। 
आदिशंकराचार्य जी  ने यह भी संकल्प लिए हैं कि गौमाता की हत्या को रोकने हेतु एवं सरकार को जागरूक करने के लिए ,, संकल्पबद्ध पदयात्रा का निर्णय लिए हैँ,  जो कि गोवर्धन पर्वत से  शुरू होकर दिल्ली में समापन होगा,, और उन्होंने सभी गौ भक्तों को आवाह्न किया है कि अपने अपने क्षेत्र के  मंदिर तक पदयात्रा करे

आज पूज्य गुरु जी द्वार  इस महोत्सव के  माध्यम से  गौमाता को राष्ट्रमाता और गौमाता की रक्षा के लिए सभी को संदेश दिये और आदेशित किये ,,,।।
     आज महाशिवरात्रि महोत्सव का प्रथम दिवस रहा और इस अवसर पर हर्षोल्लास के साथ भक्तों द्वारा महादेव जी को हल्दी चढ़ाया गया जिसमें सभी नगर के लोग शामिल हुए, , यह आयोजन 5दिन चलने वाला है जिसमे प्रत्येक जिले से भी श्रद्धालुओं का आगमन होता है।


No comments