Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

वरुण गांधी को देंगे टिकट? अखिलेश यादव ने कही बड़ी बात; मायावती से अलायंस पर भी बोले

नई दिल्ली । आगामी लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सात चरणों में होने वाले आम चुनाव के नतीजों का ऐलान चार जून को होगा। सभी दल अपने-अपने उम्...

नई दिल्ली । आगामी लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सात चरणों में होने वाले आम चुनाव के नतीजों का ऐलान चार जून को होगा। सभी दल अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रहे हैं। इस बीच, अटकलें लग रही हैं कि बीजेपी वरुण गांधी का पीलीभीत से टिकट काट सकती है। उनकी जगह जितिन प्रसाद या फिर संजय गंगवार को मैदान में उतारा जा सकता है। अब वरुण गांधी को लेकर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने अहम बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वरुण गांधी के लिए सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा। वहीं, उन्होंने मायावती पर भी जवाब दिया।

'एबीपी न्यूज' के साथ इंटरव्यू में अखिलेश यादव ने वरुण गांधी को लेकर कहा, ''अभी इस पर कोई चर्चा नहीं हुई है। मुझे कोई जानकारी नहीं है। वरुण के लिए दरवाजे नहीं, लेकिन सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा। कोई अच्छा प्रत्याशी मिल जाएगा। बीजेपी वाले हमारे प्रत्याशी पर डाका डाल रहे हैं। यदि कोई उनका प्रत्याशी अच्छा आ रहा होगा, तो हम लोग विचार करेंगे। इस बार हमारा नारा अबकी बार बीजेपी हार, अबकी बार 400 हार है।''

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि हम लोग पारंपरिक पॉलिटिक्स करते थे, हमारे पास कोई मार्केटिंग स्ट्रैटेजी नहीं है। बूथ का जो आखिरी दिन का मैनेजमेंट है। रात से लेकर सुबह तक वाला या प्रचार खत्म होने के बाद से लेकर वोट डालने के समय तक वाले में बीजेपी की कोई होशियारी नहीं है, धनबल है उनके पास। यह मैनेजमेंट है। वहीं, कांग्रेस के बैंक अकाउंट फ्रीज होने पर अखिलेश यादव ने जवाब दिया कि केवल अकाउंट सीज नहीं हो रहे, मुख्यमंत्री सीज हो रहे हैं। बीजेपी को हार का डर नहीं है, बल्कि वह हार चुकी है। इस वजह से वे नैरेटिव बदलने के लिए यह काम किए जा रहे हैं। बीजेपी अपने मैनेजमेंट से जीत रही है, नाकि मुद्दों से।

मायावती पर क्या बोले अखिलेश यादव
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि विपक्ष का जल्द ही कॉमन मिनिमम प्रोग्राम आएगा और सपा का भी विजन डॉक्यूमेंट आएगा। इसमें बताया जाएगा किसानों को क्या राहत दी जाएगी। क्या किसानों का कर्ज माफ नहीं हो सकता? हमारे विजन डॉक्युमेंट में होगा कि उत्तर प्रदेश समेत देश के किसानों का कर्ज माफ हो, यह हमारे कॉमन मिनिमम प्रोग्राम में शामिल होगा। क्या मायावती के लिए अब भी दरवाजे खुले हुए हैं? इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि अब चुनाव की तारीख आ गई है। अब क्या बहस करें गठबंधन पर। होली का त्योहार नहीं होता तो नॉमिनेशन हो गए होते। अब बहुत देर हो गई है।

No comments