Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने आंगनवाड़ी सहायिकाओं को दिया नियुक्ति पत्र

रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के अथक प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आज ग्राम पंचायत सिलतरा ,मोहदी,परसतराई में लम्बे स...


रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के अथक प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आज ग्राम पंचायत सिलतरा ,मोहदी,परसतराई में लम्बे समय से खाली  आंगनवाड़ी सहायिकाओं के रिक्त पदों की महिला एवं बाल विकास विभाग के द्वारा भर्ती करते हुए आज उन्हें नियुक्ति पत्र दिया इसमें प्रमुख रूप से ग्राम पंचायत सिलतरा में योगेश्वरी वर्मा,मोहदी में विजय लक्ष्मी साहू,परसतराई में रेवा साहू को नियुक्ति पत्र दिया।
इस अवसर पर विधायक योगेंद्र शर्मा ने कहा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका का कार्य लगातार सेवा भावना से कार्य करते रहना है और आप लगातार अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए सेवा भावना से आप सेवा करें और शासन और प्रशासन के द्वारा चल रहे योजनाओं के माध्यम से सहयोग करें और ज्यादा से ज्यादा शासन की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का प्रयास करें।
इस अवसर में मुख्य रूप से जनपद पंचायत सभापति प्रतिनिधि चंदन बांधे, जनपद सदस्य राजेश वर्मा, श्री राम साहू ,रोशन पुरी गोस्वामी, महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी जितेंद्र साव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

No comments