Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

धरसीवां विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने किया छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का शुभारंभ.....

धमतरी/रायपुर । आज छत्तीसगढ़ के पहली तिहार हरेली तिहार के पावन पर्व के अवसर पर धरसीवां विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने किया  धमतरी जिला मुख्या...


धमतरी/रायपुर । आज छत्तीसगढ़ के पहली तिहार हरेली तिहार के पावन पर्व के अवसर पर धरसीवां विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने किया  धमतरी जिला मुख्यालय परिसर में छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा का अनावरण किया और ग्राम पंचायत भोयना में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होकर छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का शुभारंभ किया।
इस अवसर में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने गेड़ी चढ़कर अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि हम सब बचपन में गेड़ी बहुत चढ़ते थे और आज हमारी सरकार के द्वारा पारंपरिक खेलो के माध्यम से प्रतिभा निखारने और युवाओं महिलाओं एवं बुजुर्गों को एक मंच देने के लिए छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का शुभारंभ किया गया जिसका आज प्रदेश भर में शुभारंभ हुआ और यहां एक से बढ़कर एक खेलों के माध्यम से विभिन्न आयु वर्ग के लोगों ने अपने खेलों के माध्यम से परचम लहरा रहे हैं और आज अपने गांव जिला और प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है और यह सब संभव हुआ है  हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के कुशल नेतृत्व में जो स्वयं ही छत्तीसगढ़ी पारंपरिक खेलो बढ़ावा दे रहे हैं जिससे गांव की प्रतिभा निकलकर प्रदेश स्तरीय खेलों तक पहुंच रही हैं छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में प्रमुख रूप पिट्ठुल, कबड्डी, रस्सा कस्सी, बांटी, फुगड़ी, गेड़ी दौड़, भौंरा एवं रस्सी कूद ग्रामीणों का मुख्य आकर्षण रहा।

आज इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक लक्ष्मी घ्रुव, राजकुमारी दीवान,जिला पंचायत अध्यक्ष कान्ति सोनवानी, धमतरी कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी,जिला पंचायत सीईओ रोक्तिमा यादव,जिला पंचायत सभापति तारिणी नीलम चंद्राकर,मनीषा साहू, खुबलाल ध्रुव,सरिता यादव,ग्राम पंचायत सरपंच देवांतीन सोनवानी,और विभागीय अधिकारी कर्मचारी सहित भारी संख्या में खिलाड़ी और ग्रामवासी उपस्थित रहे।

No comments