Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

धाकड़ रोल प्ले करेंगे संजय दत्त, बर्थडे पर रिलीज किया फर्स्ट लुक पोस्टर

   नई दिल्ली। बॉलीवुड के धाकड़ एक्टर संजय दत्त आज 29 जुलाई को अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। दुनिया भर से संजय दत्त के फैंस उन्हे...

  

नई दिल्ली। बॉलीवुड के धाकड़ एक्टर संजय दत्त आज 29 जुलाई को अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। दुनिया भर से संजय दत्त के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं। संजय दत्त ने भी अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट देते हुए अपकमिंग फिल्म से अपना फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। फिल्म का टाइटल 'डबल स्मार्ट' है और इस फिल्म में संजू बाबा साउथ के स्टार एक्टर Ram Pothineni के साथ काम करते दिखाई पड़ेंगे।

'डबल स्मार्ट' से संजय का लुक रिलीज
संजय दत्त फिल्म में बिग बुल का रोल प्ले करते दिखाई पड़ेंगे। फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा, "सबके चहेते डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ, यंग और एनर्जेटिक एक्टर उस्ताद राम के साथ काम करते हुए मुझे बहुत ज्यादा गर्व महसूस हो रहा है। स्काय-फाय एंटरटेनमेंट मूवी 'डबल स्मार्ट' में 'बिग बुल' का रोल प्ले कर रहा हूं।" संजय दत्त ने लिखा कि वह इस सुपर टैलेंटेड टीम के साथ जुड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

रॉयल अंदाज में नजर आए संजय दत्त
पोस्टर की बात करें तो संजय दत्त काफी फंकी लुक में नजर आ रहे हैं। उनके सारे बहुत सारे स्नाइपर्स ने गन पॉइंट कर रखी है और कनपटी पर चाइनीज में कोई टैटू बनवाया हुआ है जो काफी कूल लग रहा है। काफी रॉयल लुक में संजय दत्त सिगार पीते दिखाई पड़ रहे हैं। कुछ ही मिनटों में इस पोस्ट पर लाखों की तादात में लाइक्स आ गए हैं और कमेंट सेक्शन में लोग संजू बाबा की तारीफ करते नहीं थक रहे।

कब रिलीज होगी संजय दत्त की यह फिल्म?
मालूम हो कि पुरी जगन्नाथ की यह फिल्म उनकी ब्लॉबस्टर हिट रही फिल्म iSmart Shankar का सीक्वल होगी। फिल्म की शूटिंग एक जबरदस्त एक्शन सीन के साथ शुरू होगी। उस्ताद राम ने इस फिल्म के लिए अपना लुक चेंज किया है और इस बार वह बिलकुल अलग अवतार में नजर आएंगे। 8 मार्च 2024 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। महाशिवरात्रि के मौके पर फैंस को यह तोहफा मिलेगा।

No comments