Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

VFX और टेक्निकल कारणों की वजह से 'बवाल' की रिलीज डेट बढ़ी आगे

abernews। फिल्म को पोलैंड में विशेष तकनीक का उपयोग करके शूट किया गया है और मेकर्स एक महत्वाकांक्षी ऑनस्क्रीन प्रस्तुति का लक्ष्य बना रहे हैं...


abernews। फिल्म को पोलैंड में विशेष तकनीक का उपयोग करके शूट किया गया है और मेकर्स एक महत्वाकांक्षी ऑनस्क्रीन प्रस्तुति का लक्ष्य बना रहे हैं। 


वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बवाल' अपनी घोषणा के समय से ही चर्चा में है। हाल में फिल्म के मेकर्स ने खुलासा किया है कि वीएफएक्स और टेक्निकल रिक्वायरमेंट के चलते फिल्म की रिलीज डिले हो सकती है। फिल्म को खास टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके पोलैंड में शूट किया गया था, और निर्माता एक महत्वाकांक्षी ऑनस्क्रीन प्रस्तुति हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं।

*इसी के बारे में बात करते हुए निर्देशक नितेश तिवारी कहते हैं*, “इन सीक्वेंस पर हम जो विजुअल परफेक्शन हासिल करना चाहते हैं, उसमें हमारी अपेक्षा से अधिक समय लगेगा। हम किसी भी चीज में समझौता नहीं करना चाहते हैं क्योंकि हमारा मकसद अपने दर्शकों के लिए अपनी विजन के बेस्ट वर्जन को पेश करना है।"

दंगल और छिछोरे के बाद नितेश तिवारी की अगली बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बवाल' लखनऊ, उत्तर प्रदेश में शूट की गई है और इसके बाद फिल्म की शूटिंग एम्स्टर्डम, नीदरलैंड और पोलैंड की खूबसूरत लोकेशन्स में की गई है। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर हैं।

'बवाल' का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया हैं और यह अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है।

No comments