Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सभी फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर घर पहुंचे अभिनेता

   नई दिल्ली । साउथ सुपरस्टार प्रभास की तबीयत बिगड़ गई है। अभिनेता ने शूटिंग पोस्टपोन कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास को कुछ दि...

 

 नई दिल्ली । साउथ सुपरस्टार प्रभास की तबीयत बिगड़ गई है। अभिनेता ने शूटिंग पोस्टपोन कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास को कुछ दिनों से तेज बुखार था, जिसकी वजह से वे हाल ही में अस्पताल गए थे। डॉक्टर्स ने रिपोर्ट्स देखने के बाद अभिनेता को आराम करने की सलाह दी है। यही कारण है कि प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रद्द कर दी है।
काम पर कब लौटेंगे प्रभास?
बता दें, इस वक्त प्रभास अपनी आगामी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' और 'सालार' की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि, न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने डॉक्टर की सलाह मानते हुए कुछ दिनों का रेस्ट लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अब अभिनेता काम पर तभी वापस लौटेंगे जब वह पूरी तरह ठीक महसूस करेंगे।
इन तीन फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे प्रभास
प्रभास की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो अभिनेता जल्द ही कृति सेनन के साथ फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे। इसके अलावा अभिनेता निर्देशक प्रशांत नील की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सलार' में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। प्रभास की अपकमिंग फिल्मों की सूची में 'प्रोजेट के' का नाम भी शामिल है। इस फिल्म में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण भी होंगे। यह फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज हो सकती है।

No comments