Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

स्टार प्लस के नए शो 'तेरी मेरी डोरियां' के लीड एक्टर विजयेंद्र कुमेरिया ने अपने किरदार अंगद में तब्दील होने के लिए आमिर खान को बनाया अपना इंस्पिरेशन

abernews। स्‍टारप्‍लस का नया शो 'तेरी मेरी डोरियां' रिलीज होने से पहले ही चारों तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। इसको रिलीज होने में अब...


abernews। स्‍टारप्‍लस का नया शो 'तेरी मेरी डोरियां' रिलीज होने से पहले ही चारों तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। इसको रिलीज होने में अब सिर्फ एक हफ्ते का समय बाकी है जिसके लिए दर्शक  बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि शो वास्तव में कुछ प्रतिभाशाली अभिनेताओं को ला रहा है, शो के लीड्स में से एक, विजयेंद्र कुमेरिया ने शो में अपने लुक के बारे में कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए हैं।

विजयेंद्र कुमेरिया एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं जो 'तेरी मेरी डोरियां' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि इस तरह के शो में बतौर एक्टर शामिल होना अभिनेता के लिए एक बड़े अवसर के रूप में सामने आया हैं। ऐसे में शो के अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने अपना सबकुछ दिया हैं। इस शो में वो अंगद सिंह बराड़ का रोल प्ले कर रहे हैं और जिसमें ढलने की प्रक्रिया के बारे में साझा करते हुए, *विजयेंद्र ने बताया*, "मैंने बहुत से अभिनेताओं को अपने किरदार में परफेक्शन लाने के लिए बहुत कुछ नया करने की कोशिश करते हुए देखा है। इस कैरेक्टर के लिए मैंने अपने बाल भी बढ़ाए हैं ताकि किरदार को एक खास फील दिया जा सके जो मेरे लिए उसमें पूरी तरह से ढलने के लिए जरूरी है। मैं हमेशा किसी भी किरदार को अपना बेस्ट देने में यकीन रखता हूं और मैं चाहता हूं कि लोग भी मेरी उस कोशिश को नोटिस करें जो मैं इसमें डाल रहा हूं और इससे मुझे किरदार को करीब से जानने में मदद मिलती है। इसके अलावा, मैंने खुद को अंगद में बदलने के लिए आमिर खान सर को अपनी प्रेरणा बनाई। जब मैंने उन्हें अपने किरदार के लिए बाल बढ़ाते हुए देखा, तो मैंने भी इसे आजमाने का सोचा ताकि मैं भी किरदार के लिए अपने लुक को परफेक्ट कर सकूं।"



पेचीदा रोमांस की इस एक्साइटिंग स्टोरी में विजयेंद्र सबसे बड़े बराड़ भाई अंगद की भूमिका में हैं। वह सीरत और साहिबा के साथ एक रोमांटिक जाल में उलझ जाता है, ऐसे में आखिर वह किसके पास जाएगा? ये तो शो के रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

इस सीरियल को लेकर सभी की प्रत्याशा अगले लेवल तक बढ़ गई है। जिसके बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि बरार और मोंगा की यह कहानी कैसे सामने आती है।

बता दें, यह शो पंजाब में बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर सेट है, जिसमें एक तरफ अमीर बराड़ परिवार है, तो दूसरी तरफ देसी, कलात्मक मोंगा फैमिली।

तो स्टार प्लस पर तेरी मेरी डोरियां देखने के लिए हो जाइए तैयार जो 4 जनवरी से शाम 7 बजे टेलीकास्ट होगा।

No comments