Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मैट्स में बिजनेस आइडिया जनरेशन प्रतियोगिता सम्पन्न

प्रदेशभर के विद्यार्थियों ने दिए नए बिजनेस आइडिया रायपुर। मैट्स स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज एंड रिसर्च (एमएसएसआर) और मैट्स स्कूल ऑफ बिजनेस स्ट...


प्रदेशभर के विद्यार्थियों ने दिए नए बिजनेस आइडिया
रायपुर। मैट्स स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज एंड रिसर्च (एमएसएसआर) और मैट्स स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज (एमएसबीएस) द्वारा बिजनेस आइडिया जनरेशन प्रतियोगिता  का आयोजन  किया गया जिसमें छत्तीसगढ़ राज्य  के सभी जिलों के स्कूल तथा कॉलेज के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता के विजेताओं को नगद  पुस्कार तथा गिफ्ट वाउचर प्रदान किया जाएगा।

मैट्स स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज एंड रिसर्च (एमएसएसआर) और मैट्स स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज (एमएसबीएस) के विभागाध्यक्ष डॉ. उमेश गुप्ता ने बताया कि इस प्रतियोगिता के आयोजन का उद्देश्य विद्यार्थियों को उद्यमी बनने एवं जाब क्रिएटर्स बनने के लिए प्रोत्साहित करना है। इस तरह की गतिविधियों से युवाओं को नवाचार के प्रति प्रोत्साहन प्राप्त होगा और वे नवोदित उद्यमी बनने के लिए प्रेरित हो सकेंगे। इस आयोजन  के मुख्य  अतिथि पंजाब नेशनल  बैंक के उप महाप्रबंधक श्री तुषारेंद्र बरपंडा थे। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि  विद्यार्थियों  को नौकरी  की तलाश  करने की बजाए उद्यमी बनने पर ध्यान देना चाहिए जिससे वे अपने नए विचारों के साथ  जाब क्रिएटर्स भी बन सकें। इस  प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों और कालेजों से 28 नए बिजनेस आइडिया प्राप्त हुए हैं। इस  प्रतियोगिता के प्रतिभागियों ने अपने व्यावसायिक कौशल का प्रदर्शन करते हुए नए-नए बिजनेस आइडिया को  प्रस्तुत किया। इस प्रतियोगिता के विजेताओं को नगद पुरस्कार  सहित गिफ्ट वाउचर  प्रदान किया जाएगा। मैट्स यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति श्री गजराज पगारिया एवं महानिदेशक श्री प्रियेश पगारिया ने इस आयोजन की सराहना करते हुए इसे युवाओं के करियर निर्माण के लिए महत्वपूर्ण बताया।

No comments