Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने किया किसानों का सम्मान.....

रायपुर। प्राथमिक सहकारी समिति बरतोरी और मढ़ी के द्वारा आज किसान सम्मान समारोह का आयोजन हुआ जिसमें विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा साल ...


रायपुर। प्राथमिक सहकारी समिति बरतोरी और मढ़ी के द्वारा आज किसान सम्मान समारोह का आयोजन हुआ जिसमें विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा साल और श्रीफल देकर किसान एवं कर्मचारियों का सम्मान किया।
इस अवसर पर विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार के द्वारा लगातार किसानों के हित में कार्य किए जा रहे हैं जो आज पूरे देश में जिसकी चर्चा है और किसानों के हित में देशभर में सर्वाधिक खुशहाल किसान हमारे प्रदेश के किसान हैं और यहां पर यह सब संभव हुआ है हमारे प्रदेश के किसान हितैषी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में जो आज पूरे देश में सर्वाधिक धान का मूल्य देकर किसानों का सम्मान किया हैं साथ ही विभिन्न योजनाओं के माध्यम से किसानों को सीधे पैसा देने का काम कर रहे हैं जो आज हमारी ग्रामीण अर्थव्यवस्था बेहतर हो रही है साथ ही किसान भाई खुशहाल हो रहे।

इस अवसर पर प्रमुख रुप से जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उधोराम वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष डोमेंश्वरी वर्मा, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ,किरण ठाकुर ,कमलेश्वर ठाकुर ,दशरथ वर्मा, डाबर सिंह नायक, गुलाब ध्रुव, नरेंद्र कुमार वर्मा, श्याम लाल बघेल, कमल वर्मा, भारत धुरंधर, दिलीप कटारिया, दसौदा बाई साहू, नीलकंठ पटेल, नरेश नायक, गैतराम साहू,कमल नारायण वर्मा, गजानंद साहू सहित भारी संख्या में किसान और ग्रामवासी उपस्थित रहे।

No comments