Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भारतीय जनता पार्टी द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस को गौरव दिवस के रूप में मनाया गया

aber news छत्तीसगढ़। आज भारतीय जनता पार्टी के द्वारा पूरे छत्तीसगढ़ में राज्य स्थापना दिवस को परम श्रधेय स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की पुण्य स...


aber news छत्तीसगढ़। आज भारतीय जनता पार्टी के द्वारा पूरे छत्तीसगढ़ में राज्य स्थापना दिवस को परम श्रधेय स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की पुण्य स्मृति में छत्तीसगढ़ गौरव दिवस के रूप मनाया गया।  जिसमे अंतर्गत आज भारतीय जनता पार्टी के द्वारा पूरे राज्य भर सभी बूथों में में गौरव दिवस मनाया गया।  प्रत्येक ग्रांम पंचायत के अटल चौक पर अटल जी के छाया चित्र पर दीपप्रज्वलन कर माल्यार्पण किया गया व सभी जगह नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया तथा वक्ताओं ने  श्रधेय अटल जी के जीवनी एवं उनके राजनीति जीवन के बारे  मे विस्तार पूर्वक रोशनी डाली ।
   

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने 
छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस के अवसर पर आज अपने संसदीय क्षेत्र बिलासपुर के जयराम नगर रेलवे स्टेशन एवं उसलापुर रेलवे स्टेशन पर  दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर द्वारा आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होकर नवनिर्मित फूट ओवर ब्रिज का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा दीनदयाल जी के अंत्योदय के सिद्धांत कि अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति तक शासन की योजनाओं का लाभ पहुचे उसे साकार करने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी ने छत्तीसगढ़ राज्य की स्थापना की, वे जानते थे कि राज्य बनने के पश्चात कांग्रेस को सत्ता मिलेगी  व भाजपा को विपक्ष में बैठना पड़ेगा परंतु उन्होंने बिना किसी भेदभाव के जनहित में छत्तीसगढ़ का निर्माण किया ऐसे त्यागी पुरुष विरले ही होते हैं। 
  ग्राम बोड़सरा अटल चौक में छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस के कार्यक्रम में मा. नेता प्रतिपक्ष श्री नारायण चंदेल  सम्मिलित हुए तथा ग्राम वासियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अटल जी ने जो सपना लेकर छत्तीसगढ़ का निर्माण किया था, भाजपा के 15 वर्ष के शासन में वह सपना साकार होता दिख रहा था।  परंतु अभी कांग्रेस के 4 वर्षों के शासन ने विकास की रेल रोक दी । उन्होंने कहा कि जनता के हित में इस अन्यायी शासन के खिलाफ लड़कर जनता को उनका हक दिलाना ही अटल जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। 
 

 राजधानी रायपुर में वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ अटल जी को याद किया उन्होंने कहा कि भाजपा सपने नहीं दिखाती है संकल्प लेती है और संकल्प को पूरा करने के लिए जी जान से जुट जाती है। चाहे कश्मीर से धारा 70 हटाने के बात हो या प्रभु श्री राम जी के जन्म स्थल पर भव्य मंदिर निर्माण की बात हो। चुनावी सभा में अटल जी ने छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण का वचन दिया था और सरकार में आते ही उसे पूरा कर अपना वादा निभाया। 
   भाजपा रायपुर जिला ने जिलाध्यक्ष जयंती पटेल की उपस्थिति में दीपोत्सव मना कर व महिला मोर्चा द्वारा छत्तीसगढ़ महतारी की रंगोली बनाकर राज्य निर्माण के लिए अटल जी को धन्यवाद दिया। 

 मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर जी ने ग्राम वासियों के साथ छत्तीसगढ़ राज्य की स्थापना के लिए अटल जी के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें  धन्यवाद अर्पित किया।

No comments