Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रमन और भाजपा ईडी की प्रवक्ता मत बने : सुशील आनंद शुक्ला

रायपुर।  ईडी द्वारा लोगो से पूछताछ के दौरान मारपीट और दुर्व्यवहार के संबंध में भाजपा द्वारा ईडी के बचाव में की जा रही बयानबाजी बेहद ही आपत्त...


रायपुर।  ईडी द्वारा लोगो से पूछताछ के दौरान मारपीट और दुर्व्यवहार के संबंध में भाजपा द्वारा ईडी के बचाव में की जा रही बयानबाजी बेहद ही आपत्तिजनक और अनेकों संदेहो को जन्म देने वाली है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा स्वंयभू ईडी की प्रवक्ता बन गयी है। जब-जब ईडी की कार्यप्रणालि पर सवाल खड़ा होते है भाजपा के नेता उसके पक्ष में बयान बाजी करते नजर आते है। भाजपा बताये वह ईडी के द्वारा राज्य के व्यापारियों उद्योगपतियों के साथ किये जा रहे मारपीट और दुर्व्यवहार का समर्थन किस स्वार्थ के कारण कर रही है। 

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि इससे पहले भाजपा नेताओं और रमन सिंह के द्वारा ईडी के कार्यवाही के संबंध में जो तथ्य सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया था उसके तीन दिन बाद उन्हीं तथ्यों को ईडी ने अपने प्रेस विज्ञप्ति में शामिल किया। इसमें तो लगता है ईडी का कार्यवाही की पटकथा भाजपा मुख्यालय में तैयार की जा रही है। प्रदेश के लोगो के साथ की जा रही मारपीट दुर्व्यवहार रमन सिंह के इशारों पर किया जा रहा है। रमन सिंह ने मीडिया से बातचीत में ईडी की कार्यवाही का समर्थन भी किया है। कोई राजनेता किसी एजेंसी की गैर कानूनी कामों का समर्थन कैसे कर सकता है?

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि किसी भी जांच ऐंजेसी को कानून के दायरे में संदेही से पूछताछ करने का पूरा अधिकार है। लेकिन किसी व्यक्ति के साथ मारपीट, गाली गलौच, शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का कोई अधिकार नहीं है। ईडी और आईटी की कार्यवाही का विडियोग्राफी कराने की मांग की जा रही है तो भाजपा को आपत्ति क्यों है? ईडी और आईटी को कार्यवाही की सूचना स्थानीय पुलिस प्रशासन को देने कहा जा रहा है तो भाजपा क्यों परेशान हो रही है।



No comments