Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विपुल अमृतलाल शाह की 'द केरल स्टोरी' का टीजर हुआ रिलीज

abernews.एक मानवीय त्रासदी जो आपको अंदर तक झकझोर देगी, विपुल अमृतलाल शाह दर्शकों के लिए 'द केरल स्टोरी' लाने के लिए पूरी तरह तैयार ह...


abernews.एक मानवीय त्रासदी जो आपको अंदर तक झकझोर देगी, विपुल अमृतलाल शाह दर्शकों के लिए 'द केरल स्टोरी' लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो केरल राज्य में लापता हुई 32,000 महिलाओं के पीछे की घटनाओं का खुलासा करती है। केरल को झकझोर देने वाली घटनाओं की एक बहुत ही वास्तविक, निष्पक्ष और सच्ची कहानी होने का वादा करते हुए, 'द केरल स्टोरी' का टीज़र वास्तविक और प्रभावशाली दोनों है। विपुल शाह की देखरेख में सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक आतंकवादी संगठन द्वारा छेड़छाड़ की गई भगवान के अपने देश से महिलाओं की तस्करी की एक दिल तोड़ने वाली और चौंकाने वाली कहानी है।

फिल्म के सिंपल लेकिन लोगों को हिला कर रख देने वाले इस टीज़र ने एक महिला की कहानी दिखाई है जो नर्स बनने का सपना देखती थी, लेकिन उसे उसके घर से अपहरण कर लिया गया था और अब अदा शर्मा द्वारा निभाई गई आईएसआईएस आतंकवादी के रूप में अफगानिस्तान में जेल में बंद है।

जबकि ज्यादातर लोग इस तरह के सबजेक्ट से कतराते हैं, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह इस भयानक कहानी को 4 साल के व्यापक और गहन रीसर्च के साथ बड़े पर्दे पर लाने के लिए दृढ़ थे। निर्देशक सुदीप्तो सेन ने स्टेट और यहां तक ​​कि अरब देशों की यात्रा की, स्थानीय लोगों और पीड़ितों के परिवारों से मुलाकात की और निष्कर्षों से हैरान रह गए।

अपने पहले के बयान में विपुल ने साझा किया था, "मैं पहली नरेशन मीटिंग में ही रो रहा था।"

हाल की एक जांच के अनुसार, 2009 से - केरल और मैंगलोर की लगभग 32,000 हिंदू और ईसाई समुदायों की लड़कियों को इस्लाम में परिवर्तित किया गया है और उनमें से अधिकांश सीरिया, अफगानिस्तान और अन्य आईएसआईएस और हक्कानी प्रभावशाली क्षेत्रों में हैं।

फिल्म इन महिलाओं की इस साजिश और दर्द के पीछे की सच्चाई को दिखाएगी।


इन निष्कर्षों को अब विपुल अमृतलाल शाह 'द केरल स्टोरी' के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

No comments