Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

शराब पीने हेतु पैसे नही देने पर तलवारनूमा हथियार से वार करने वाला आरोपी सन्नी पाल गिरफ्तार

रायपुर। प्रार्थी मातर सिंह यादव ने थाना खम्हारडीह में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 25.10.2022 के शाम 06.00 बजे उसके भांजे राजेश यादव ने घर आ...


रायपुर। प्रार्थी मातर सिंह यादव ने थाना खम्हारडीह में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 25.10.2022 के शाम 06.00 बजे उसके भांजे राजेश यादव ने घर आकर बताया कि प्रतीक यादव को रामलीला चैक में सन्नी पाल नामक व्यक्ति ने किसी नुकिली वस्तु से वारकर चोट पहुंचाया है, तब प्रार्थी वहां जाकर देखा तो प्रार्थी के छोटे भाई के लड़के प्रतीक यादव के बांये पसली के पास गंभीर चोट लगी थी तथा खून निकल रहा था। जिस पर प्रार्थी द्वारा प्रतीक यादव से घटना के संबंध में पूछने पर प्रतीक यादव ने बाताया कि मोहल्ले का सन्नी पाल शराब पीने के लिए पैसा मांग रहा था नही देने पर अश्लील गाली गलौच करते हुए, जान से मारने की धमकी देकर अपने पास रखें किसी नुकीली वस्तु से पसली पास वारकर चोट पहुंचा कर फरार हो गया। जिस पर सन्नी पाल के विरूद्ध थाना खम्हारडीह में अपाध क्रमांक 311/22 धारा 294, 323, 327, 506 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी खम्हारडीह के नेतृत्व में थाना खम्हारडीह पुलिस की टीम द्वारा प्रार्थी तथा उसके भतीजे सहित उसके आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए आरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा प्रकरण में संलिप्त आरोपी सन्नी पाल के छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए आरोपी सन्नी पाल को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा शराब पीने के लिये पैसे मांगने पर प्रतीक यादव द्वारा पैसे नहीं देने पर उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया। 

आरोपी सन्नी पाल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 01 नग तलवारनूमा हथियार जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई। 


No comments