Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

राजेश मूणत पीडब्ल्यूडी मंत्री रहते सड़को की निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान रखते तो गड्ढा नहीं होता : धनंजय सिंह ठाकुर

रमन सरकार ने कमीशनखोरी के लिये कर्ज लिया कांग्रेस ने किसानों की सहायता के लिये कर्ज लिया सड़को में दिख रहा गड्ढा पूर्व रमन सरकार की कमीशनखोरी...


रमन सरकार ने कमीशनखोरी के लिये कर्ज लिया कांग्रेस ने किसानों की सहायता के लिये कर्ज लिया

सड़को में दिख रहा गड्ढा पूर्व रमन सरकार की कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार की निशानी

रायपुर।  प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रमन सरकार ने कमीशनखोरी के लिये कर्ज लिया कांग्रेस ने किसानों की सहायता के लिये कर्ज लिया। प्रदेश की जनता को सुविधा प्रदान करने के लिए अगर आवश्यकता पड़ी तो वित्तीय सहायता ली जाएगी भारतीय जनता पार्टी 15 साल में 41 हजार करोड़ों रु का कर्ज लिया। लेकिन प्रदेश की जनता से किए वादे को पूरा नहीं किया वर्तमान सरकार रमन सरकार के द्वारा लिए गए कर्ज की ब्याज प्रति वर्ष चुका रही है भाजपा के नेता किस मुंह से कर्ज लेने पर सवाल खड़ा कर रहे हैं जब 15 साल में रमन सरकार ने प्रदेश के खजाने को गंभीर चोट पहुंचाने काम किया है प्रदेश कि सरकारी संपत्तियों को रमन सरकार ने बैंकों में गिरवी रख कर कर्ज लिया और कर्ज के पैसे से आर एस एस और भाजपा के नेताओं को पालने पोसने काम किया, डीकेएस सरकारी अस्पताल को रमन सिंह के दमाद ने गिरवी रख दिया जिसका भी ब्याज और कर्ज चुकाने के जिम्मेदारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार उठा रही।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की सड़कों में जो गड्ढा दिखाई दे रहा है वह पूर्व रमन भाजपा सरकार की निर्माण कार्यों की आड़ में की गई कमीशनखोरी भ्रष्टाचार की काली कमाई की निशानी है। पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत को प्रदेश की जनता को बताना चाहिए रमन शासनकाल में बनी अरबों की सड़क  की क्वालिटी इतनी खराब क्यों है? सड़क की परफारमेंस की गारंटी होती है कि 10 साल से 15 साल तक सड़क खराब नहीं होगी फिर यह सड़कें 2016 2017 2018 में बनी सड़कें तीन साल में ही खराब क्यों हो गई?करोड़ो की लागत से बना एक्सप्रेस वे उद्घाटन के पहले ही क्यों खराब हो गई? पूर्व के रमन सरकार के दौरान जितने भी निर्माण कार्य हुए हैं सब की क्वालिटी खराब है उन सभी निर्माण कार्यों की मरम्मत सड़कों की मरम्मत करवाई जा रही है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि चोरी और सीनाजोरी भाजपा नेताओं की आदत है रमन शासनकाल के दौरान सड़क बनाने का दावा करने वाले अब सड़कों के गड्ढों को देखकर मुंह छुपा रहे हैं? रमन सरकार के दौरान जितने भी निर्माण कार्य हुए हैं सभी खराब क्वालिटी के है उनका नुकसान प्रदेश की जनता को लंबे समय तक उठाना पड़ेगा। निर्माण कार्यों में उपयोग की गई  मटेरियल की क्वालिटी निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दिया गया है रमन सरकार का पूरा फोकस निर्माण कार्यों की आड़ में मोटी कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार करना है।




No comments