Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

गोठ बात बर विधायक तुंहर द्वार:विधायक ने सुनी ग्रामीणजनों की समस्या किया तुरन्त समाधान

रायपुर। धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के द्वारा गोठ बात बर विधायक तुंहर द्वार के अंतर्गत आज सोमवार 20 जून को ग्राम पंचायत गुमा, बाना,...




रायपुर। धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के द्वारा गोठ बात बर विधायक तुंहर द्वार के अंतर्गत आज सोमवार 20 जून को ग्राम पंचायत गुमा, बाना, कारा, गोमची,तेदुआ, कन्हेरा, पठारीडीह, कुम्हारी के ग्रामीणों के समस्याओ के निदान के लिए विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने जन चौपाल लगाया जहा ग्रामीणों की समस्या का समाधान किया ।

*समस्या जिनका तुरंत समाधान किया*......


बिजली वोल्टेज और पोल और किसानों के मोटर का अत्यधिक बिल सहित अन्य समस्या शिकायत पर तुरन्त विभाग के अधिकारी से बात करके जल्द जांच कर निदान के लिए निर्देश दिए।

ग्राम पंचायत में अत्यधिक पानी की समस्या को देखते हुए विभाग के अधिकारी बात जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने का निर्देश दिया।

ग्राम पंचायत में बढ़ते अपराधी तत्वों पर लगाम लगाने के लिए तुरन्त पुलिस अधिकारी को जल्द से जल्द निर्देश दिया

*द्वितीय चरण में जिनका तुरंत समाधान किया*.......

ग्राम पंचायत कन्हेरा में पेयजल समस्या को त्वरित निदान करते हुए पाइप लाइन की जांच कर जल्द से जल्द पानी की समस्या का समाधान करने का निर्देश दिया।


ग्राम पंचायत पठारीडीह में सप्ताह में 1 दिन पटवारी बैठकर समस्या का समाधान करेंगे


उज्जवला गैस की शिकायत गंभीरता लेते हुए समस्या को जांच कर तुरंत खाद्य निरीक्षक और सचिव को करवाई के निर्देश दिए।


आज इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ग्राम पंचायत सरपंच एवं ग्रामीण जनों के द्वारा मांग की गई जिसमे प्रमुख रूप से पानी की समस्या, आवास ,नाली ,बिजली, पेंशन, सहित अन्य माग ग्रामीण जनों के द्वारा की गई जिसमें विधायक महोदया के द्वारा जल्द से जल्द सभी समस्याओं का निराकरण करने हेतु कर्मचारी अधिकारियों को निर्देशित किया। 

इस अवसर पर समस्त ग्राम पंचायत सरपंच, पंच गण, ब्लॉक अध्यक्ष एवम भारी संख्या में ग्रामीणजनों के साथ साथ सभी विभागों के कर्मचारी उपस्थित रहे।

No comments