Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

छग में 'आप' का संगठन विस्तार की लहर बरकरार

70 लोगों ने एक साथ पार्टी का दामन थामा:  सूरज उपाध्याय प्रदेश स्तर पर नियुक्तियां : भानु चंद्रा रायपुर। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ द्वारा प्रदे...


70 लोगों ने एक साथ पार्टी का दामन थामा:  सूरज उपाध्याय

प्रदेश स्तर पर नियुक्तियां : भानु चंद्रा


रायपुर। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ द्वारा प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय और प्रदेश प्रभारी संजीव झा के दिशा निर्देश और प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी की अनुशंसा पर प्रदेश संगठन मंत्री भानू प्रकाश चंद्रा ने संगठन का विस्तार करते हुए सुरेश दिवाकर को प्रदेश अध्यक्ष,  अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ और आनंद मिरी को प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन विस्तार के पद पर नियुक्ति की हैं।

वहीं बीजेपी और कांग्रेस की नीतियों से क्षुब्ध होकर रायपुर के 70  गणमान्य लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन  थामा। शामिल होने वालों में 50 महिला और 20 पुरुष हैं। शामिल होने वाले लोगों का कहना है कि हमने पहले भाजपा को जिताया परन्तु जीतने के बाद भाजपा ने हमारे शहर का कोई विकास नहीं करवाया और उसके बाद  कांग्रेस को जीत दिलवाई लेकिन वह भी अभी साढ़े 3 साल होने के बाद भी शहर का विकास नहीं कर पा रही है इसलिए सभी ने कांग्रेस और बीजेपी को छोड़ कर आम आदमी पार्टी का दामन थामा है। आम आदमी पार्टी के बीपी सिंह और सूरज उपाध्याय के मार्गदर्शन और  रायपुर शहर अध्यक्ष पलविंदर सिंह पन्नू  के नेतृत्व में एक मीटिंग कर आम आदमी पार्टी के कार्यों और नीतियों की जानकारी दी जिससे प्रभावित हो सभी लोगों ने पार्टी ज्वाइन की। 
प्रदेश में आप का लगातार विस्तार हो रहा है और अच्छे लोग पार्टी से जुड़ रहें हैं उसे देखकर लग रहा है कि अगले विधानसभा चुनावों में प्रदेश की राजनीति में बड़ा बदलाव होने वाला है।

पार्टी के इस कार्यक्रम में सुरजीत सिंह शहर उपाध्यक्ष, गुरबीर सिंह, गुरजीत सिंह, हरिंदर संधू ,मिश्रा बनारसी, शैलेंद्र सिंह संघा, शंकर सिंह, महिला विजयलक्ष्मी तिवारी,  कलावती मार्को , प्रदुमन मिश्रा बलवंत सिंह आदि प्रमुख रहे।

No comments