Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आईपीएल: राहुल की लखनऊ और ऋषभ की दिल्ली होगी आमने-सामने

  नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 2022 में रविवार को डबल हैडर मुकाबला खेला जाएगा। जहां पहला मुकाबला 3 बजे से दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के ब...

 


नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 2022 में रविवार को डबल हैडर मुकाबला खेला जाएगा। जहां पहला मुकाबला 3 बजे से दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. प्वाइंट टेबल की बात करें तो लखनऊ 9 में से 6 मैच जीतकर 12 अंक के साथ तीसरे पायदान काबिज है। वहीं दिल्ली की बात की जाए तो 8 मैच में 6 जीत के साथ 6वें पायदान पर है. ऐसे में दोनों टीमें 2 अंक हासिल करने के लिए पूरा जोर लगाते नजर आएंगी। बता दें कि, दिल्ली और लखनऊ के बीच टूर्नामेंट का 15वां मैच खेला गया था, जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स ने 6 विकेट से जीत हासिल की थी। ऐसे दिल्ली की नजर पिछली हार का बदला लेने पर होगी।
हालांकि अगर दिल्ली की बल्लेबाजी की बात की जाए तो बल्लेबाजी क्रम थोड़ा कमजोर नजर आता है. दिल्ली के सामने 3 नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए कोई खास खिलाड़ी मौजूद नहीं है. ऐसे में दिल्ली के कप्तान ऋ षभ पंत को ही बल्लेबाजी करनी पड़ रही है। वहीं लखनऊ की बात की जाए तो बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक पूरी टीम संतुलित नजर आ रही है।

No comments