Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

IPL में कहर मचा रहा भारत का ये तूफानी क्रिकेटर, कोहली-शास्त्री ने कभी टी20 के लायक नहीं समझा!

  नई दिल्ली:  IPL 2022 में भारत का एक धाकड़ क्रिकेटर जमकर कहर मचा रहा है. इस खिलाड़ी के IPL 2022 में अचानक ऐसे तूफानी प्रदर्शन को देखकर लगता ह...

 नई दिल्ली: IPL 2022 में भारत का एक धाकड़ क्रिकेटर जमकर कहर मचा रहा है. इस खिलाड़ी के IPL 2022 में अचानक ऐसे तूफानी प्रदर्शन को देखकर लगता है कि जल्द ही ये क्रिकेटर भारत की वनडे और टी20 टीम में भी वापसी कर लेगा. ये तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से भी खतरनाक है, जो बड़े से बड़े बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस कर सकता है. ये गेंदबाज भारत की विरोधी टीमों के लिए सबसे बड़ा काल साबित हो सकता है और अपने अकेले दम पर भारत को मैच भी जिता सकता है.


IPL में कहर मचा रहा भारत का ये तूफानी क्रिकेटर

भारत के स्टार तेज गेंदबाज उमेश यादव इन दिनों IPL 2022 में जमकर कहर मचा रहे हैं. उमेश यादव अभी तक इस IPL सीजन में सबसे ज्यादा 9 विकेट ले चुके हैं और उनके पास पर्पल कैप बरकरार है. उमेश यादव लगातार 145 से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं और उसको खेलना बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किलें पैदा कर रहा है. उमेश यादव IPL में जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं, उसे देखकर लगता है कि जल्द ही ये गेंदबाज भारत के लिए एक बार फिर से वनडे और टी20 इंटरनेशनल में खेल सकता है. उमेश यादव को फिलहाल सिर्फ टेस्ट क्रिकेट में ही मौका दिया जाता है.

No comments