Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बुलडोजर भाजपा की फांसीवादी विचारधारा का प्रतीक : धनंजय सिंह ठाकुर

ABER NEWS रायपुर ।  प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि बुलडोजर भाजपा की फांसीवादी विचारधारा का प्रतीक है। बुलडोजर से घृणा अ...


ABER NEWS रायपुर ।  प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि बुलडोजर भाजपा की फांसीवादी विचारधारा का प्रतीक है। बुलडोजर से घृणा अशांति, भय फैलता है, बुलडोजर चलाकर जनता के ऊपर सुशासन का प्रभाव नही जमाया जा सकता।सुशासन के लिए बेहतर प्रभावी योजनाएं बनानी पड़ती है। जैसा की छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जनकल्याणकारी योजनायें से सुशासन स्थापित हुआ है।भाजपा की सरकारें भारतीय संविधान का अपमान कर रही है। संविधान के अंतर्गत आमजनों को सुरक्षा देने में नाकाम साबित हो रही है।आम लोगो को मिले मौलिक और कानूनी अधिकारों का रक्षा नही कर पा रही है।दुर्भाग्य की बात है भाजपा की सरकारें की बुलडोजर नीति भारतीय संविधान को कमजोर और बुलडोजर को भारी एवं ताकतवर बता रही हैं। दुर्भाग्य की बात है संविधान का शपथ लेने वाले ही संविधान का मखौल उड़ा रहे हैं जिनके ऊपर संविधान के अनुरूप आम जनों की सुरक्षा करने एवं अपराधियों पर विधि सम्मत कार्यवाही कर संविधान के तहत सजा दिलाने की जिम्मेदारी है, वहीं अब संविधान को छोटा और कमतर बताने में तुले हुए हैं। अशांति फैलाने वाले दंगा फैलाने की साजिश रचने वाले या किसी अन्य प्रकार के अपराध में संलिप्त अपराधी सभ्य समाज के लिए खतरा हैं। ऐसे लोगों की जगह जेल है और भारत के संविधान के तहत कठोर से कठोर सजा अपराधियों को मिलना चाहिए और अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही हो, संवैधानिक तौर पर हो यह सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी राज्य में बैठे सरकार की होती है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, सरकार में बैठे लोग कानून के हाथ को अपराधियों पर कार्यवाही करने से रोकते हैं और राजनीतिक लाभ लेने के लिए भारतीय संविधान के खिलाफ जाकर बुलडोजर नीति अपनाकर मात्र जनता में सनसनी फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। बुलडोजर विध्वंसक सूचक है बुलडोजर से हमेशा तोड़फोड़ हिंसा नफरत दमन का संदेश मिलता है जबकि भारतीय संविधान अपराधियों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही और आमजनता की सुरक्षा की पूरी गारंटी देता है।


No comments