Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

इसी तरह महंगाई बढ़ती जाएगी तो वह दिन दूर नहीं लोगों की थाली से खाना गायब हो जाएगा : वंदना राजपूत

थोक महंगाई ने लगाई छलांग 14.55 प्रतिशत के स्तर से पार abernews रायपुर। बढ़ती महंगाई को लेकर केन्द्र सरकार को कोसते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ...

थोक महंगाई ने लगाई छलांग 14.55 प्रतिशत के स्तर से पार


abernews रायपुर। बढ़ती महंगाई को लेकर केन्द्र सरकार को कोसते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि महंगाई ने तो लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है, अगर इसी तरह महंगाई बढ़ती जाएगी तो वह दिन दूर नहीं लोगो की थाली से खाना गायब हो जाएगा। गाड़ी तो रहेगा लेकिन पेट्रोल-डीजल गायब हो जायेगा। खुदरा महंगाई के बाद अब थोक महंगाई ने भी छलांग लगा दिया है, थोक मंहगाई 14.55 प्रतिशत के स्तर पर पहुँच गई है। बेलगाम महंगाई से महिलाएं विचलित होती जा रही है, रोजमर्रा की जिंदगी में बिस्किट, दाल, दूध, अनाज, फल्ली तेल, सरसों तेल, नमक प्रत्येक आवश्यक वस्तुओं के दाम लगातार बढ़ती जा रही है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि महिलाएं मोदी जी से पूछ रही है कि अच्छे दिन का वादा किया था किसे कहते है अच्छे दिन जो गैस सिलेंडर यूपीए सरकार में 400 रूपये में  मिलता था उसी गैस सिलेंडर को आज 1050 में मिल रहा है। बढ़ती महंगाई को देख कर तो वित्त मंत्री निर्मला सीता रमण, राज्यसभा सांसद सरोज पांडे से लेकर मंत्री स्मृति ईरानी गायब हो गई है। महिलाएं भाजपा नेत्रियों से पूछ रही है कि महिलाओं के हित का दिखावा करने वाले बेलगाम महंगाई पर बोलती बंद क्यों? सरोज पांडे एक बार भी बढ़ती महंगाई पर संसद पर चर्चा नही करती? वित्त मंत्री महंगाई पर चर्चा नहीं करती? स्मृति ईरानी महंगाई पर चर्चा नहीं करती? सत्ता के चकाचौंध ने इन्हें महिलाओं की तकलीफ दिख नहीं रही है। लगातार बढ़ती महंगाई में दो वक्त की रोटी भी मुश्किल से जुटा पा रहे है। बेलगाम महंगाई के रोकथाम के लिए ना मोदी के पास नीति है और ना नियत। अच्छे दिन तो सिर्फ मोदी के आये है बाकी जनता तो महंगाई से त्रस्त है।

No comments