Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दर्दनाक घटना : बाल्टी में कटा सिर-दूसरे कमरे में पड़ा था धड़

पटना। बिहार के पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र 1 व्यक्ति का गला काटकर क़त्ल कर दिया गया। उसका सिर बाथरूम में रखी एक बाल्टी में डाल दिया गया था त...


पटना। बिहार के पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र 1 व्यक्ति का गला काटकर क़त्ल कर दिया गया। उसका सिर बाथरूम में रखी एक बाल्टी में डाल दिया गया था तथा बाकी शरीर उसके घर के एक दूसरे कमरे से बरामद हुआ था। घटना का पता तब चला उसकी पत्नी एक शादी कार्यक्रम से वापस घर आईं।
खबर के मुताबिक, पटना सिटी आलमगंज थाना क्षेत्र के बड़ी पटनदेवी चौराहा के पास ऑटो चालक गौरीशंकर का उसी के घर में गला काटकर क़त्ल कर दिया गया। किसी तेज हथियार से सिर को अलग कर दिया गया। मृतक की बीवी जब घर पहुंची तो उसे पति का सिर बाल्टी में रखा प्राप्त हुआ था। मृतक गौरीशंकर पिछली रात को अपने भतीजे की शादी में सपरिवार सम्मिलित होने दादर मंडी के गणेश उत्सव हॉल में गया था। वह रात में बीवी एवं बच्चे को वहीं छोड़कर घर आ गया था। जब उसकी बीवी दोपहर दूसरे दिन में शादी कार्यक्रम से घर लौटी तो उसे घर में पति की सिर कटी लाश मिली। वही पति का शव देखकर महिला चीख पड़ी तो उसकी आवाज सुनकर स्थानीय व्यक्ति एकत्रित हो गए। आनन-फानन में महिला ने अपने घरवाले एवं पुलिस को कॉल किया। क़त्ल की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ की। आलमगंज के थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने कहा कि गौरीशंकर का क़त्ल प्रथम दृष्टि में लगता है कि पारिवारिक विवाद की वजह से हुआ है, अभी इस विषय में स्पष्ट कुछ नहीं है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

No comments