Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

आलिया-रणबीर की शादी में बुलाए गए सिर्फ 28 मेहमान, जानिए कब और कहां होंगे मेहंदी-संगीत फंक्शन

अबेरन्यूज़ । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं, वजह है इनकी शादी की खबरें। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कपल अप्रे...


अबेरन्यूज़ । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं, वजह है इनकी शादी की खबरें। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कपल अप्रेल माह में ही शादी रचाने जा रहा है और इनकी शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। रणबीर-आलिया की शादी से जुड़ी अपडेट्स रोजाना सामने आ रही हैं। हर कोई आलिया को रणबीर की दुल्हन बनते देखने के लिए बेकरार है। दोनों की शादी कपल के साथ उनके फैंस के लिए भी बेहद खास और यादगार होने वाली है। अब इनकी वेडिंग गेस्ट लिस्ट और मेहंदी और संगीत से जुड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं।

मेहंदी और संगीत से जुड़े अपडेट्स आए सामने
बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी उनके ब्रांदा वाले घर वास्तु में होगी। शादी के लिए बिल्डिंग में एक बैंक्वेट हॉल भी बुक करा लिया है, जो फिलहाल शादी के लिए डेकोरेट किया जा रहा है। वहीं प्री वेडिंग फंक्शन्स को लेकर भी जानकारियां सामने आई हैं। आज तक की रिपोर्ट के अनुसार, शादी से पहले रणबीर आलिया की मेहंदी और संगीत का फंक्शन आरके स्टूडियो में होगा। रिपोर्ट के अनुसार, इनका मेहंदी फंक्शन 13 अप्रेल को होगा और 14 अप्रेल को संगीत और हल्दी की रस्में की जाएंगी। बताया जा रहा है कि 14 अप्रेल को दिन में हल्दी होगी और शाम में संगीत का फंक्शन होगा।

सजाया गया आरके स्टूडियो
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर—आलिया की शादी के लिए आरके स्टूडियो को पहले ही सजाया जा चुका है। स्टूडियो पर एक्स्ट्रा सिक्योरिटी के भी इंतजाम किए जा रहे हैं। साथ ही बिना इजाजत किसी को भी आरके स्टूडियो के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

शादी में शामिल होंगे इतने गेस्ट
आजतक की रिपोर्ट में बताया गया है कि आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने बातचीत में शादी से जुड़ी खास डिटेल भी शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि सिर्फ 28 मेहमान ही शादी अटेंड करेंगे और वो सभी फैमिली मेंबर्स होंगे। वे सब चेंबूर तक बस में जाएंगे और इस दौरान सिक्योरिटी के खास इंतजाम किए जाएंगे। बता दें कि राहुल भट्ट महेश भट्ट और किरण भट्ट के बेटे हैं।

No comments