Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विष्णुदेव मुंगेरीलाल के सपने देख रहे, 16 अप्रैल को चूर-चूर हो जायेंगे : कांग्रेस

abernews रायपुर। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष द्वारा खैरागढ़ में जीत के दावा किये जाने पर...


abernews रायपुर। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष द्वारा खैरागढ़ में जीत के दावा किये जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि वे मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। 16 अप्रैल को खैरागढ़ में कांग्रेस की विजय पताका फहराएगी। भाजपा के सपने चूर-चूर हो जाएंगे और रमन सिंह, विष्णुदेव साय, धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल सहित सारी भाजपा के पैरों तले की जमीन धंसक जायेगी। वैसे ही छत्तीसगढ़ में भाजपा की जमीन धंस चुकी है। विधानसभा में सवा दर्जन विधायक भी नहीं बचे। कांग्रेस खैरागढ़ की जीत के साथ अपनी संख्या 90 में से 71 करने जा रही है। खैरागढ़ की जनता ने विकास और विश्वास का हाथ चुना है। खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता ने जिले के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि खैरागढ़ की जनता ने पंद्रह साल तक झुनझुना पकड़ाने वाले रमन सिंह और उनकी भाजपा को 2018 में ही ठुकरा दिया था। अब 2022 के इस उपचुनाव में विकास के लिए कांग्रेस को जिम्मेदारी सौंपी है। कांग्रेस की सरकार ने खैरागढ़ का अब तक वैसा ही तेज विकास किया है, जनता को वैसे ही राहत दी है, जैसे पूरे छत्तीसगढ़ में कायाकल्प किया है। डेढ़ साल में कांग्रेस खैरागढ़ की जनता की भावनाओं के अनुरूप विकास करेगी। भाजपा चित्रकोट, दंतेवाड़ा और मरवाही के बाद खैरागढ़ उपचुनाव में चारों खाने चित्त नजर आयेगी। इसके साथ ही विष्णुदेव साय अपने नेतृत्व में भाजपा की सर्वाधिक हार का कीर्तिमान स्थापित करेंगे। भाजपा चाहे तो 16 अप्रैल को उनकी इस उपलब्धि पर उनका अभिनंदन समारोह आयोजित कर ले।

No comments