Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

यूपी चुनाव: सहारनपुर में पीठासीन अधिकारी की हृदयाघात से मौत, बिजनौर में वोट कटने को लेकर भिड़े दो पक्ष

बिजनानौर/सहारनपुर। पश्चिमी यूपी की 15 विधानसभा सीटों पर आज मतदान जारी है। बिजनौर में आठ विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। वहीं सहारनपुर में स...


बिजनानौर/सहारनपुर। पश्चिमी यूपी की 15 विधानसभा सीटों पर आज मतदान जारी है। बिजनौर में आठ विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। वहीं सहारनपुर में सात विधानसभा सीटों के लिए मतदान केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्वक मतदान कराया जा रहा है। चप्पे चप्पे पर पुलिसबल तैनात है। सहारनपुर में जहां एक पीठासीन अधिकारी की हृदयगति रुकने से मौत हो गई। वहीं बिजनौर में वोट कटने को लेकर दो पक्ष मतदान केंद्र पर ही आपस में भिड़ गए। वहीं बिजनौर में 11 बजे तक कुल 24.51 प्रतिशत मतदान हुआ है जबकि सहारनपुर में 11:00 बजे तक 27.53 प्रतिशत मतदान हुआ है।
सहारनपुर की नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के सरसावा में गांव ढिक्का के बूथ नंबर 117 के पीठासीन अधिकारी की हृदय गति रुकने से मौत हो गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष सरसावा धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि पीठासीन अधिकारी राशिद अली (55) सहारनपुर जिले के कैलाशपुर गांव के निवासी थे तथा शिक्षक थे। बताया गया कि रविवार रात्रि में साढ़े आठ बजे के करीब उनकी तबीयत बिगड़ी तो उनका निजी कार चालक अन्य लोगों के साथ लेकर उन्हें सहारनपुर के मेडीग्राम अस्पताल में पहुंचा। जहां रात्रि 10 बजे उनको मृत घोषित कर दिया गया। इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को देने के उपरांत शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया की जा रही है। मृतक पीठासीन अधिकारी के स्थान पर रिजर्व में तैनात किए गए अन्य कर्मचारी को रात्रि में ही पीठासीन अधिकारी की जिम्मेदारी दे दी गई थी। उधर, बिजनौर में आज सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया। बिजनौर के नूरपुर थानाक्षेत्र और चांदपुर विधानसभा के गांव आजमपुर में वोट कटने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। बात मारपीट तक जा पहुंची। बताया गया कि दोनों पक्षों को पुलिस थाने ले गई है।

No comments