Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

यूपी चुनाव: अखिलेश यादव ने ट्रम्प-मोदी की फोटो शेयर कर साधा निशाना

 नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश चुनाव में जिन्ना की एंट्री करवाने के बाद अब समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डो...


 नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश चुनाव में जिन्ना की एंट्री करवाने के बाद अब समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की भी एंट्री करवा दी है। उन्होंने ट्रम्प और पीएम मोदी की फोटो शेयर करते हुए योगी और मोदी दोनों पर निशाना साधा है।  अखिलेश ने ट्वीट किया, 'जीत की अपील कर के, जिसका भी है हाथ उठाया, वो जितने भी वोट से हारता उससे ज़्यादा से हरवाया अखिलेश ने इस ट्वीट के साथ दो फोटो शेयर की है। एक में ट्रम्प और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाथ ऊपर करके खड़े हैं, जबकि दूसरे में ठीक उसी तरह हाथ ऊपर करके मोदी और योगी खड़े हैं। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने साथ पीएम मोदी की इसी फोटो को ट्विटर पर शेयर की थी।  उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान अब 14 फरवरी को होना है। आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। इसको लेकर राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।
सपा कार्यालय में नोट बांटने का वीडियो वायरल
समाजवादी पार्टी के लालबाजार, हंडिया स्थित कार्यालय में नोट बांटने का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने हंडिया विस क्षेत्र अध्यक्ष रमाकांत विश्वकर्मा समेत तीन को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली। मामले में 10-12 अज्ञात को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है।

No comments