Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ीं, धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में मामला दर्ज

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में विवादित बयान देने के मामले में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस मामले मे...


भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में विवादित बयान देने के मामले में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस मामले में उनके खिलाफ शामला हिल्स थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। अभिनेत्री पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में धारा 295्र के तहत केस दर्ज किया गया है। बता दें कि श्वेता अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान भोपाल पहुंची थीं। उस दौरान उन्होंने मजाकिया लहजे में भगवान को लेकर एक बयान दिया, जिस पर विवाद शुरू हो गया। इस बयान का वीडियो सामने आने के बाद गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जांच के आदेश दिए थे। वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि श्वेता तिवारी पर 295 ए आईपीसी की धारा के तहत मुकदम दर्ज हुआ है। इसके बाद में आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, श्वेता तिवारी की शोस्टॉपर्स नाम की वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में होने वाली है। टीम के सदस्यों के साथ श्वेता एक प्रमोशन और एनाउंसमेंट इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां मजाक करते-करते उन्होंने आपत्तिजनक बयान दे दिया। श्वेता ने कहा था कि ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं। मजाक के तौर पर कही गई इस बात का वीडियो वायरल हुआ तो विवाद बढ़ गया। इसके बाद गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट मंगाई, जिसके बाद उन पर कार्रवाई करने के आदेश दिए गए। मीडिया के सामने मजाक करते वक्त श्वेता ने सौरभ राज जैन को भगवान कहा था। दरअसल, सौरभ राज महाभारत में कृष्ण के रोल में थे, जो कि अपकमिंग वेब सीरीज में ब्रा फिटर का किरदार निभा रहे हैं।

No comments