Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

खौलता चूना गिरने से किशोर झुलसा

कोरबा।  कोरबा में शनिवार देर शाम खौलते चूने में गिरने से 17 साल का एक किशोर गंभीर रूप से झुलस गया। वह ईंट-भट्ठा पर काम कर रहा था, इसी दौरान ...


कोरबा।  कोरबा में शनिवार देर शाम खौलते चूने में गिरने से 17 साल का एक किशोर गंभीर रूप से झुलस गया। वह ईंट-भट्ठा पर काम कर रहा था, इसी दौरान हादसा हो गया। ईंट-भट्ठा संचालक ने उसे अस्पताल भेजने की जगह झोपड़ी में ही रखकर झोलाछाप से इलाज कराना शुरू कर दिया। सुबह इसकी जानकारी लड़के ने अपने परिजनों को दी तो स्थानीय जनप्रतिनिधियों की सहायता से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक सीएसईबी चौकी क्षेत्र के कोहडिय़ा स्थित ईंट-भट्ठा में करतला के चीरा गांव निवासी सुनील यादव (17) काम करता था। बताया जा रहा है कि शनिवार देर शाम काम के दौरान अचानक पैर फिसलने से सुनील वहां रखे ड्रम से टकराया और खौलते हुआ चूना उसके ऊपर आ गिरा। हादसा होते देख साथी मजदूर दौड़े और उसे अस्पताल ले जाने लगे। आरोप है कि इस पर संचालक मुरलीधर माखीजा ने उन्हें रोक लिया। सुनील को अस्पताल भेजने की जगह ईंट-भट्ठे के पास बनी झोपड़ी में रखकर झोलाछाप डॉक्टर से इलाज कराना शुरू कर दिया। इसके बाद तबीयत बिगड़ी तो किसी तरह लड़के ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। इस पर उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पुलिस को भी नहीं दी गई।

No comments