Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री के घोषणा का स्वागत करते हुए कहा छत्तीसगढ़ खिलखिला उठा : वंदना राजपूत

abernews रायपुर। पंचायती राज के सम्मेलन के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के घोषणा का स्वागत करते हुए कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ...


abernews रायपुर। पंचायती राज के सम्मेलन के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के घोषणा का स्वागत करते हुए कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने मजबूत और स्वावलंबी गांवों का सपना देखा था। उनका सपना आज छत्तीसगढ़ में साकार हो रहा है। छत्तीसगढ़ के गांव आज स्वावलंबन की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। कांग्रेस सरकार ने सरपंचों को बड़ा सौगात दिया है। सरपंचों के मानदेय को बढ़ाकर चार हजार कर दिया है जिससे आत्मविश्वास बढ़ेगा और नवा छत्तीसगढ़ बनेगा। छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के दूरदर्शिता निर्णय के कारण आज छत्तीसगढ़ खुशहाल है इसमें विकास की ललक है यह देश का गौरव भी है।
प्रदेश कांग्रेस वंदना राजपूत ने कहा कि गांवों के विकास के लिये कांग्रेस सरकार भरसक प्रयास कर रही है। सरपंचों के लिए जल्द ही नए एचओआर को लागू करने किये जायेगें। सरपंचों को समुचित वित्तीय की स्वीकृति का भी अधिकार दिया और साथ ही पंच, सरपंच, सदस्यों के लिए भी घोषणा किये इस घोषणा से सभी उत्साहित है। छत्तीसगढ़ राज्य सरकार की प्रशंसा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राज्य में विगत लगभग तीन वर्षों में सर्वांगीण विकास हुआ है। नगरीय क्षेत्रों के विकास के लिए धनराशि की कोई कमी नहीं है। वहीं गांव भी प्रगति से विकास कर रहा है। तीन साल में जितने काम हुए हैं, उतने काम तो इसके पहले के 15 बरस में नहीं हुए हैं।

No comments