Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रमनसिंह जी भाजपा और आपके पुत्र के करतूतों के कारण छग में अशांति फैली थी : सुशील आनंद शुक्ला

abernews रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा यह कहा जाना कि छग अशांति का टापू बन गया का विरोध करते हुए कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष...


abernews रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा यह कहा जाना कि छग अशांति का टापू बन गया का विरोध करते हुए कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला कहा कि छग अमन शांति का टापू था और रहेगा ।आरएसएस भारतीय जनता पार्टी और रमन सिंह के पुत्र ने शांति के टापू छग के कवर्धा में अशांति फैलाने सदभावना बिगाड़ने का प्रयास जरूर किया लेकिन जनता उनके मंसूबो को समझ गयी जल्द ही हालात सुधर भी गए।  युवकों के छोटे से व्यक्ति गत झगड़े को भाजपा आरएसएस ने दो समुदायों के झगड़े का रूप देने का प्रयास किया ।कवर्धा के बाहर से भाजपा के कार्यकर्ता बुला कर वहाँ माहौल को खराब करने का प्रयास किया गया।
रमन सिंह  आज छग की शांति को ले कर घड़ियाली आंसू बहा रहे लेकिन जब कवर्धा तनाव की आग में झुलस रहा था तब उन्होंने वहा की जनता से शांति बनाए रखने और भाईचारे से रहने की अपील करना भी जरूरी नही समझा ।रमन सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह शांति रैली निकालने के नाम पर माहौल को बिगाड़ने के लिए विषवमन करते रहे तब रमन सिंह ने अपने पुत्र को फटकार लगाना भी जरूरी नही समझा ।
     कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कवर्धा तनाव की आग को आरएसएस और भाजपा ने पूरे प्रदेश में फैलाने की असफल कोशिश किया ।राज्य की अमन पसन्द जनता ने भाजपा के इस गंदे इरादे को पूरा नही होने दिया ।लोग भाजपा के चरित्र को समझ चुके है भाजपा जब विपक्ष में रहती है जनहित के मुद्दों पर उसके पास बोलने और करने को कुछ नही रहता तब भाजपा धार्मिक विद्वेष भड़का कर समाज मे अशांति फैलाने का षड्यंत्र करती है फिर एक वर्ग की हिमायती बन मतों के ध्रुवीकरण की कोशिश करती है।छग में भी भाजपा वही साम्प्रदायिकता का गंदा खेल खेलने का मंसूबा रखती है।

         
                

No comments