Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पत्थल गाँव की घटना दुःखद और मार्मिक : सुशील आनंद शुक्ला

भाजपा मौत पर सियासत न करे अबेरन्यूज़ रायपुर । पत्थल गांव की घटना को कॉंग्रेस ने निंदा की है ।प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनं...


भाजपा मौत पर सियासत न करे
अबेरन्यूज़ रायपुर । पत्थल गांव की घटना को कॉंग्रेस ने निंदा की है ।प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि यह घटना बेहद ही मार्मिक और दुःखद है। कांग्रेस पार्टी घटना में मृत हुए लोगो के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करती है उनके दुख में सहभागी है। घायलों के साथ उनके इलाज के लिए कांग्रेस पार्टी और सरकार पूरी प्रतिबद्धता से खड़ी है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने इस घटना को बड़ी गम्भीरता और संवेदनशीलता से लिया है उन्होंने कहा है सबके साथ न्याय होगा।घटना के जांच के आदेश दे दिए है दोषी कोई भी होगा बख्शा नही जाएगा।दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है प्रथम दृष्टया लापरवाह दिख रहे पुलिस अधिकारियों पर भी कार्यवाही की गई है।
     कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भारतीयजनता पार्टी द्वारा इस दुःखद घटना को लखीमपुर की घटना से जोड़ कर बयान दिया जाना राजनैतिक अधः पतन की पराकाष्ठा है ।दोनों घटनाएं निंदनीय है लेकिन दोनों में समानताएं देखना भारतीय जनता पार्टी की घृणित राजनैतिक अवसरवादिता है।लखीमपुर में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के पुत्र ने राजनैतिक विद्वेष वश केंद्र व भाजपा के खिलाफ आंदोलनरत किसानों के ऊपर सुनियोजित तरीके से वाहन चढ़ा कर हत्या किया था पत्थलगांव में एक  अपराधी की बेलगाम वाहन से लोग कुचले गए है।भाजपा और  रमन दोनों घटनाओं को जोड़ कर लोगो की दुःखद मौतों  पर सियासत न करें।
        
               

No comments