Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

छत्तीसगढ़ में एक बेहतर विकल्प हो सकती है आम आदमी पार्टी : राकेस टिकैथ

abernews raipur। छत्तीसगढ़ आये किसान नेता राकेस टिकैथ से आम आदमी पार्टी के नेताओ ने की मुलाकात , मुलाकात के दौरान राकेस टिकैथ ने कहा छत्तीसगढ़...


abernews raipur। छत्तीसगढ़ आये किसान नेता राकेस टिकैथ से आम आदमी पार्टी के नेताओ ने की मुलाकात , मुलाकात के दौरान राकेस टिकैथ ने कहा छत्तीसगढ़ के लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है आप ,जिस प्रकार किसानों के आंदोलन को नक्सलियों के आंदोलन कहे जाने वाले विधायक से इस्तीफे की मांग की व उसके घर का घेराव कर नेमप्लेट पर कालिख लगाया सराहनीय कार्य है । ऐसे ही निडर होकर इन भाजपा वालो को पूरे देस में जवाब देने की जरूरत है ।



मुलाकात के दौरान आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश सहसयोजक सूरज उपाध्याय,प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल, यूथ प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर,प्रदेश मीडिया सहप्रभारी अज़ीम खान,CYSS प्रदेश अध्यक्ष अन्यतम शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता अनुसा जोसेफ,प्रदेश प्रवक्ता विशाल केलकर,बलवंत सिंह,जितेन्द्र शुक्ला जिला अध्यक्ष कमल नायक मौजूद थे।


इस दौरान सूरज उपाध्याय ने कहा केंद्र सरकार को अपने अड़ियल रुख को छोड़ना होगा ,जिस किसान के लिए ये कानून बना अगर उन्हें ही यह मंजूर नही तो ऐसे में इस कानून को लागू करना तानाशाही है इसका आनेवाले समय पर भाजपा परिणम भुगतने तैयार रहे क्योंकि किसानों ने अब कमरकस ली है व आज जिस प्रकार टिकैथ जी ने स्पष्ट कह दिया है कि भाजपा की केंद्र सरकार को तीनों काले कानून वापस लेने पड़ेंगे इससे यह साफ होता है कि किसान इन कानून को स्वीकार नही करेगा।

No comments