Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

आलिया भट्ट ने अपनी बेहद आकर्षक तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट की हैं जोकि तेजी से वायरल हो रही है

अबेर न्यूज। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों मालदीव में हैं जहां के खूबसूरत लोकेशन से वो अपनी एक से बढ़कर एक हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेय...


अबेर न्यूज। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों मालदीव में हैं जहां के खूबसूरत लोकेशन से वो अपनी एक से बढ़कर एक हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। आलिया ने सेक्सी बिकिनी पहनकर मालदीव के बीच लोकेशन से अपनी बेहद आकर्षक तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट की हैं जोकि तेजी से वायरल हो चली हैं। इन पिक्चर्स में आलिया बीच पर बैठकर अपने खूबसूरत अंदाज में पोज करती हुई नजर आ रही हैं।

आलिया ने अपनी इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, नील समंदर और पाइसेज' तस्वीर में आलिया बेहद हॉट अंदाज में पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी इन फोटोज को लाखों लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं।

ये भी देखें..

आशका गोराडिया की खूबसूरत अदाऐं देखकर, आपकी कहीं सांसें ना थम जाये...

 



बता दें कि आलिया अपनी बेस्ट फ्रेंड और एक्टर आकांक्षा रंजन कपूर, अनुष्का रंजन कपूर और बहन शाहीन भट्ट के साथ इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं जहां से इनकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। अभी हाल ही में आलिया ने रणथंबोर के नेशनल पार्क में अपनी मां सोनी राजदान, बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर उनकी मॉम नीतू सिंह, बहन रिद्धिमा कपूर सहनी और उनकी बेटी समारा के साथ मिलकर नए साल का जश्न मनाया था।

No comments