Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

जब कोई गर्लफ्रैंड नहीं बनी तो वह , दूसरों का

अबेर न्यूज़ । हम जिस लड़के की बात कर रहे है बह गर्लफ्रेंड बनाने में कमजोर था, इसके बाद उसने किराए का ब्वॉयफ्रेंड बनने की ठानी. इसके बाद यह शख...


अबेर न्यूज़ । हम जिस लड़के की बात कर रहे है बह गर्लफ्रेंड बनाने में कमजोर था, इसके बाद उसने किराए का ब्वॉयफ्रेंड बनने की ठानी. इसके बाद यह शख्स पिछले तीन साल से वेलेंटाइन डे पर किराए का ब्वॉयफ्रेंड बनता है. मुंबई के रहने वाले इस शख्स का नाम शकुल है. शकुल ने बताया कि उनकी जिंदगी में कभी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी.

उन्होंने बताया कि वह बस एक बार किसी को हां कहना चाहते थे. उसके दोस्त डेट पर जाते थे तो उसे दु:ख होता था. इसके बाद वह अकेले निकल जाता था. जब वेलेंटाइन डे आता था तो उन्हें पता चलता था कि वह गर्लफ्रेंड बनाने में कितना कमजोर हैं. जब वह कपल्स को एक दूसरे को प्रपोज करते सुनते थे तो बहुत दुख होता है.

शकुल ने बताया कि उन्होंने कई लड़कियों को प्रपोज किया था, लेकिन हर किसी ने उनको केवल दोस्त कहकर उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया था. इसके बाद उन्होंने उन लड़कियों के बारे में सोचा, जो वेलेंटाइन डे पर अकेली रहती हैं तथा साथी पाने की चाहत रखती हैं. इसके बाद वह पिछले 3 साल से रेंट पर ब्वॉयफ्रेंड बनते आ रहे हैं.

शकुल कहते हैं कि पिछले 3 सालों में वह 45 लड़कियों के साथ डेट पर जा चुके हैं. जब उन्हें अकेला महसूस करने वाले मिलते हैं, तो वह उनके अकेलेपन में खो जाते हैं. उनके इस प्रयास से दोनों को खुशी मिलती है. भले ही यह कुछ पल की है. उन्होंने बताया कि उन्हेंं किसी साथी की कमी महसूस होती है, लेकिन पहले जितना दुख अब नहीं है.

No comments