Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अब ट्विटर विवाद में नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री, तंज कस कहा- हाथ तानाशाह की पकड़ में

abenews अबेर न्यूज चंडीगढ़। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर और भारत सरकार के बीच चल रहे विवाद में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एंट्री मारी ...


abenews अबेर न्यूज चंडीगढ़। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर और भारत सरकार के बीच चल रहे विवाद में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एंट्री मारी है। दरअसल सिद्धू ने ट्विटर विवाद पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि क्या लिखूं , कलम जकड़ में हैं ... कैसे लिखूं , हाथ तानाशाह की पकड़ में है...।
बता दें कि ट्विटर ने भारत सरकार के निर्देश पर कुछ आकउंट पर रोक लगा दी है। हालांकि, नागरिक समाज के कार्यकतार्ओं, राजनीतिज्ञों एवं मीडिया के ट्विटर हैंडल को ब्लॉक नहीं किया है, क्योंकि ऐसा करने से अभिव्यक्ति की आजादी के मूल अधिकार का उल्लंघन होगा। ट्विटर ने कहा वह अपने उपयोगकतार्ओं की अभिव्यक्ति की आजादी का समर्थन करना जारी रखेगी।
    
उल्लेखनीय है कि सरकार ने ट्विटर से ऐसे कई आकउंट को बंद करने को कहा जिनसे कथित तौर पर देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर भ्रामक एवं भड़काऊ सूचनाएं साझा की जा रही हैं। सरकार ने आदेश का अनुपालन नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी है।

No comments