Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

test cricket में पदार्पण करने वाले 6 भारतीय खिलाड़ियों को आनंद महिंद्र गिफ्ट करेगे एसयूवी ,ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया के प्रदर्शन की हर तरफ सरहाना हो रही है. टीम इंडिया चोटिल खिला...




नई दिल्ली।
भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया के प्रदर्शन की हर तरफ सरहाना हो रही है. टीम इंडिया चोटिल खिलाड़ियों से जूझ रही थी. इस सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया के पास प्लेइंग इलेवन के लिए खिलाड़ी नहीं हो पा रहे थे. गाबा के मैदान पर हुए टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया के लिए दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया था.

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने सभी परेशानियों का सामना करते हुए भी गाबा के मैदान पर आॅस्ट्रेलिया को हराकर इतिहास रचा दिया है. इस मैच में जीतने के बाद टीम इंडिया बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को 2-1 से जीतने में सफल भी हुई थी. जब टीम इंडिया के खिलाड़ी आॅस्ट्रेलिया से वापस भारत आए तब उनका जोरदार स्वागत किया गया.

वहीं अब आनंद महिंद्रा ने आॅस्ट्रेलियाई दौरे पर डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों को तोहफा दिया है. आनंद महिंद्रा ने ऐलान किया है कि डेब्यू करने वाले सभी 6 खिलाड़ियों को महिंद्रा की नई गाड़ी तोहफे में देंगे वो भी अपने खर्च पर.

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया कि ,छह युवा खिलाड़ियों ने हाल ही में आॅस्ट्रेलिया में हुई ऐतिहासिक सीरीज जीत में भारत के लिए डेब्यू किया था(शार्दुल ठाकुर ने एक मैच खेला था, लेकिन वो थेड़ी देर बाद ही इंजरी के कारण बाहर हो गए). उन्होंने भारत में युवाओं की आने वाली पीढ़ियों के लिए असंभव और असंभव सपने देखना और तलाशना संभव बना दिया है.

आनंद महिंद्रा ने आगे लिखा, यह मुझे बहुत खुशी देता है कि मैं इन सभी डेब्यूटेंट को अपने स्वयं के खर्च पर एक आॅल न्यू टीएआर एसयूवी गिफ्ट करूं।

No comments