Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सुभाष सुभाष चंद्र बोस की जयंती 23 जनवरी को राष्ट्रीय अवकाश घोषित किया जाये: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल । नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने श्याम बाजार से रेड रोड तक एक मा...


पश्चिम बंगाल ।
नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने श्याम बाजार से रेड रोड तक एक मार्च का नेतृत्व किया. दूसरी ओर कोलकाता में राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राजभवन में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर उनकी तस्वीर का अनावरण किया. उन्होंने कहा, सुखद है कि 2014 के बाद नेताजी की ख्याति और योगदान को उपयुक्त सम्मान दिया गया है. उन्होंने जो मार्ग दिखाया उस पर युवाओं को आगे बढ़ना चाहिए. उन्होंने कहा ''राज्यपाल की हैसियत से मैं पश्चिम बंगाल की जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि निष्पक्ष और हिंसा से मुक्त चुनाव कराने के लिए हर कदम उठाया जाएगा. राज्य सरकार से कहना चाहूंगा कि अपने कर्मचारियों का उपयोग राजनीति के लिए ना करें.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की और केंद्र से 23 जनवरी को राष्ट्रीय अवकाश घोषित करने का आग्रह किया. उन्होंने यह भी कहा कि आजाद हिंद फौज के नाम पर एक स्मारक, राजरहाट क्षेत्र में बनाया जाएगा और एक राज्य वित्त पोषित विश्वविद्यालय भी स्थापित किया जा रहा है।

No comments