Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, आॅस्ट्रेलिया में किया वो कारनामा जो नहीं कर पाया है कोई बल्लेबाज

abernews.in नई दिल्ली। भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच के ...

abernews.in

नई दिल्ली। भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच के तीसरे दिन भारतीय पारी 244 रनों पर ही सिमट गई. तीसरे दिन पुजारा ने अपना अर्धशतक पूरा किया, जबकि ऋषभ पंत ने 36, जडेजा ने नाबाद 28 और अश्विन ने 10 रनों की पारी खेली. ऋषभ पंत जब बल्लेबाजी करने आए थे, तो काफी रंग में दिखे थे और काफी अच्छी बल्लेबाजी भी कर रहे थे. लेकिन जब गेंद उनकी कोहनी में लगी तो बात बिगड़ गई. हालांकि, पंत ने अपनी 36 रनों की पारी के दम पर ही एक ऐसा कारनामा किया था जो आज तक आॅस्ट्रेलिया में आने वाली मेहमान टीम का कोई भी बल्लेबाज कंगारू टीम के खिलाफ नहीं कर पाई है.
दरअसल, इस मैच में जैसे ही ऋषभ पंत ने 25 रन बनाए, वैसे ही वो आॅस्ट्रेलिया में लगातार 9 पारियों में 25 से अधिक रन बनाने वाले पहले मेहमान बल्लेबाज बए गए हैं. इससे पहले उन्होंने मेलबर्न में 29 रनों की पारी खेली थी और उस दौरान उन्होंने वैली हैमंड, रुसी सुरती और विवियन रिचर्ड्स जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की बराबरी कर ली थी. लेकिन इस मैच में उन्होंने सब को पीछे छोड़ दिया।

No comments