Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

करिश्मा तन्ना की इन तस्वीरों को देख कर आप भी हो जायेंगे घायल

Mumbai. टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अभिनय का जादू बिखेर चुकीं करिश्मा तन्ना इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही ह...


Mumbai.टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अभिनय का जादू बिखेर चुकीं करिश्मा तन्ना इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। करिश्मा तन्ना की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उनका बेहद बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। इन तस्वीरों को करिश्मा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

करिश्मा द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें अब इंटरनेट पर छा चुकी हैं। लोगों को उनकी ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं।तस्वीरों पर लोग लगातार कमेंट कर करिश्मा की खूबसूरती की जमकर तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं।करिश्मा इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं। करिश्मा को इंस्टाग्राम पर 58 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और यही वजह है कि उनके शेयर करते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। 


हालांकि ये पहली बार नहीं है जब करिश्मा तन्ना अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में आई हैं, इससे पहले भी करिश्म कई बार अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर चुकी हैं। बता दें, हाल ही में करिश्मा एक नया रोमांटिक गीत कतरा में नजर आई थीं। इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और आज भी करिश्मा का यह गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है।


No comments