Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जाने कौन है दीप सिद्दू जिस पर किसानों को भड़काने का आरोप लग रहा है, क्या है सन्नी देओल से संबंध

  चंडीगढ़।  गणतंत्र दिवस पर कृषि कानून के विरोध में आंदोलनकारी किसानों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई, जिसका चौतरफा विरोध हो रहा है। वहीं ...

 


चंडीगढ़। गणतंत्र दिवस पर कृषि कानून के विरोध में आंदोलनकारी किसानों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई, जिसका चौतरफा विरोध हो रहा है। वहीं हिंसा के बाद जिसका नाम सबसे ज्यादा उछल रहा है वो हैं दीप सिद्धू। दरअसल दीप सिद्धू पर किसानों को भड़काने और हिंसा फैलाने के आरोप लग रहे हैं। आरोप है कि दीप ने किसानों की भीड़ को लाल किला की तरफ मोड़ा, जिसके बाद हिंसा फैल गई। इतना ही नहीं दीप सिद्धू ने वीडियो जारी कर खुद इस बात को स्वीकार किया है। वीडियो में दीप सिद्धू कह रहा है कि उसने अपना किसान झंडा भी लगाया और नारे भी लगाए। ऐसे में हम आपको दीप सिद्धू के बारे में बताने जा रहे हैं कि आखिरी वो हैं कौन। 


मुक्तसर में जन्मे हैं दीप सिद्धू

पंजाब के मुक्तसर में जन्मे दीप सिद्धू किंगफिशर मॉडल हंट के विजेता रह चुके हैं और मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी का खिताब जीत चुके हैं। साल 2015 में दीप सिद्धू की पहली पंजाबी फिल्म 'रमता जोगी' रिलीज हुई। हालांकि, उन्हें पहचान साल 2018 में आई फिल्म 'जोरा दास नुम्बरिया' से मिली। इसमें उन्होंने गैंगेस्टर का किरदार निभाया है। 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी सांसद सन्नी देओल ने दीप को गुरदासपुर में अपने चुनाव प्रचार टीम में शामिल किया था। 

Deep Sidhu के साथ मेरा कोई संबंध नहीः सन्नी देयोल 
वहीं हिंसा के बाद सनी देओल ने दीप सिद्धू से किनारा कर लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लाल किले पर जो हुआ उसे देखकर मन बहुत दुखी हुआ है। मैं पहले भी 6 December को ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है। जय हिंद"

No comments