Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कांग्रेस सरकार के राज में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त, जिसके कारण असामाजिक तत्वों के हौसले बुलंद : उत्तम जायसवाल

रायपुर। विगत दिनों एक आदिवासी लड़के को कोंग्रेस के स्थानीय पार्षद कामरान अंसारी व उनके कार्यकतार्ओं द्वारा बेदम पिटाई की गई बाउजूद इस पर कोई...


रायपुर।
विगत दिनों एक आदिवासी लड़के को कोंग्रेस के स्थानीय पार्षद कामरान अंसारी व उनके कार्यकतार्ओं द्वारा बेदम पिटाई की गई बाउजूद इस पर कोई ठोस कार्यवाही पुलिस द्वारा नही की गयी जिसके चलते कांग्रेस कार्यकतार्ओं के हौसले बुलंद हो गए व पुलिस महकमे की छबि धूमिल हुई।

उसी कड़ी में पश्चिम विधानसभा के विधायक विकास उपाध्याय के संरक्षण में उनके कार्यकतार्ओं के हौसले इतने बुलंद है कि वे कानून को ताक पर रखकर खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे है।


उत्तम जायसवाल ने कहा कि शादी समारोह के कार्यक्रम में शामिल परिवार पर सिगरेट पीने से मना करने को लेकर विवाद हुआ जिस पर परिवार के लोगो को शादी समारोह में बेदम पिटाई की गई जिससे घबरा कर वे सब वापस अपने घर लौट आये उसके पश्चात घर मे घुसकर उन पर जानलेवा हमला किया गया जिसमें दो महिलाओं को गंभीर चोटें आई है। इसके बावजूद आरोपी खुलेआम घूम रहे है।

छत्तीसगढ़ पुलिस बनी कांग्रेसियो की कठपुतली

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल के नेतृत्व में इस मामले को लेकर गुढ़ियारी थाने का घेराव किया व उनका कहना है कि पुलिस को विधिसम्मत कार्यवाही करने से रोका जा रहा है जो कि गलत है इस मामले में एफआईआर हो चुकी है बाउजूद आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नही हो पायी है।
उन्होंने कहा कि अंजली सोनी के सर पर गंभीर चोट आई है उनका पूरा सर फटा है जिसमे  9 टाके लगे है सोनिया कुमार के पैर पर वार किया गया है जिसमे लगभग 21 टांके लगे है व आशीष कुमार के सर पर 8 टाका लगा है सुमति कुमार को भी चोट आई है उसके बाउजूद आरोपी खुलेआम घूम रहे है हमने गुढ़ियारी के थाना प्रभारी को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है इस पर वे सभी आरोपी को गिरफ्तार नही करते तो हम 29 तारीख को उग्र प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।
गुढ़ियारी थाने पहुचने वालो में उत्तम जयसवाल के साथ पार्टी की महिला टीम भी पहुची जिसमे पार्टी प्रवक्ता अनुषा जोसेफ ,जिला अध्यक्ष कलावती मार्को, अन्नू सिंह,प्रियंका मिश्रा , व प्रदेश मीडिया सहप्रभारी अजीम खान, यूथ विंग प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण सेन , नौसाद अली, मुकेश देवांगन, अंकित जैन, प्रकाश चक्रधारी, अनवर अंसारी, जितेंद्र शुक्ला, संजय गुप्ता, थानेस बिसेन, वीरेन्द्र पवार, विककी मानिकपुरी, मोनू साहू, रायपुर जिला अध्यक्ष यूथ सन्नी छाबड़ा, बलवंत सिंह, पन्ना डहरिया, प्रधान , राव जी आदि के साथ पीड़ित परिवार व सैकड़ो मोहल्लावासी उपस्थित थे ।

No comments