Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

यह इंसान हैं या जानवर: जाल में फंसाया 50 किलो का तेंदुआ, फिर खा गए पकाकर

केरल। केरल के इडुकी में कुछ लोगों ने अपने घर के पास करीब 100 मीटर के क्षेत्र में जाल बिछाया था, जिसमें फंसे एक तेंदुआ को जंगल में छोडऩे की ज...



केरल। केरल के इडुकी में कुछ लोगों ने अपने घर के पास करीब 100 मीटर के क्षेत्र में जाल बिछाया था, जिसमें फंसे एक तेंदुआ को जंगल में छोडऩे की जगह उसको काटकर उसका मांस पकाकर खा गए। अब पुलिस ने इन पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जानकारी देते हुए मनकुलम रेंज ऑफिसर उधय सूरियां ने बताया कि पकड़े गए पांचों आरोपियों की पहचान विनोद, कुरीकोस, बीनू, कुंजप्पन और विन्सेन्ट के रूप में हुई है. ये सभीमनकुलम, मुनिपारा के रहने वाले हैं। विनोद के खेत में तेंदुआ जाल में फंस गया था। उसके बाद विनोद ने अपने इन सभी साथियों को बुलाया और उसे मारकर पकाया और खाया।
रेंजर ऑफिसर से मिली जानकारी के अनुसार विनोद के घर से 10 किलो मांस भी बरामद हुआ है. इन सभी आरोपियों की योजना थी कि ये तेंदुए की खाल, नाखून और दांत तक बेच देंगे. बता दें कि तेंदुआ संरक्षित वन्य जीव है. इसके शिकार करने पर 7 साल तक की जेल हो सकती है। इस घटना से गांव और आसपास के क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल है. बताया गया है कि जंगल से कई बार तेंदुए शिकार की तलाश में गांव तक आ जाते हैं।

No comments