Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

यदि आप सुबह शीशा देखते हों तो हो जाएं सावधान, यह बताया वास्तुशास्त्र में

नई दिल्ली। वास्तुशास्त्र में सुबह शीशा देखना बताया गलत बताया गया है. कहा गया है कि इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है.  वहीं सुबह ...


नई दिल्ली। वास्तुशास्त्र में सुबह शीशा देखना बताया गलत बताया गया है. कहा गया है कि इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है.  वहीं सुबह उठते ही किसी दूसरे व्यक्ति का चेहरा नहीं देखना चाहिए. ऐसा करने से उस व्यक्ति की नकारात्मक ऊर्जा आपमें आ जाती है.दिन की शुरूआत सकारात्मक तरीके से करनी चाहिए इसलिए ध्यान रखें कि आप सुबह उठते ही किसी के साथ न उलझें. कहा जाता है कि सुबह खाना खाने से पहले किसी गांव या पशु का नाम नहीं लेना चाहिए. ऐसा करना भी अशुभ माना गया है. वास्तु के मुताबिक सुबह उठकर टीवी और अखबार पढ़ना भी सही नहीं बताया गया है. कहा गया है कि ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा आती है. इसके दिमाग पर भी नेगिटिव प्रभाव पड़ता है.
वास्तु के हिसाब से सुबह करें ये काम-
सुबह उठकर माता पिता के पैर छूने चाहिए. वहीं उठते ही अपने हाथों की रेखाओं को देखकर भगवान को याद करना चाहिए. इससे घर में पॉजिटिव एनर्जी आती है।  सुबह उठने के बाद सुबह तुलसी को जल चढ़ाना चाहिए। इससे घर में शांति बनी रहती है साथ ही धन भी आता है। सुबह नहाने के बाद तांबे के लोटे में जल भरकर उसमें तुलसी की पत्तियां डालें। इस जल को मुख्य द्वार और कमरों में छिड़काव करें. इससे सुख- समृद्धि का वास होता है।  सुबह घर में दीपक जलाने से सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है. इसी के साथ पैसों की किल्लत भी दूर होती है. वहीं यदि घर की महिला एक लोटा पानी मुख्य द्वार पर डालती हैं तो घर में लक्ष्मी आने का रास्ता खुल जाता है।

No comments