Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

गणतंत्र दिवस 2021: कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं अस्थायी रूप से निलंबित

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस समारोह दौरान एहतियात के तौर पर कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को आज अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है. भा...


नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस समारोह दौरान एहतियात के तौर पर कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को आज अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है. भारत आज अपना 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. गणतंत्र दिवस समारोह से पहले देश भर में सुरक्षा उपायों को कड़ा किया गया. अगस्त 2005 में आतंकवादियों ने जम्मू- कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस समारोह के मुख्य स्थल बख्शी स्टेडियम के बाहर एक IED रखा था, जिसके बाद से गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर मोबाइल फोन सेवाओं को निलंबित करने जैसे कदम उठाने पड़े।
इस बीच जम्मू-कश्मीर के कठुआ के लखनपुर में भारतीय सेना के एक ध्रुव हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है. जिसमें एक पायलट की जान चली गई जबकि दो को चोटें आईं हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कठुआ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शलिंदर मिश्रा ने इस जानकारी की पुष्टि की है. दो पायलटों को गंभीर चोटें आई हैं. मिश्रा ने कहा, उन्हें निकाला गया और पास के सैन्य बेस अस्पताल में ले जाया गया है. उन्होंने कहा, "घायल पायलटों में से एक ने दम तोड़ दिया है।

No comments