Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ग्रामोद्योग मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने शबरी एम्पोरियम का किया निरीक्षण

रायपुर,  ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने अपने कोरबा प्रवास के दौरान घण्टाघर चौक में स्थित  हस्तशिल्प विकास बोर्ड केे शबरी एम्पोरियम का...



रायपुर,  ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने अपने कोरबा प्रवास के दौरान घण्टाघर चौक में स्थित  हस्तशिल्प विकास बोर्ड केे शबरी एम्पोरियम का निरीक्षण किया। इस अवसर पर शिल्पकारों ने खुमरी पहनाकर उनका स्वागत किया। मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने शबरी एम्पोरियम का निरीक्षण कर शिल्पकारों को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि राज्य शासन की मंशा के अनुरूप ग्रामोद्योग ग्रामीणों के जीवनयापन का जरिया बना है। ग्रामोद्योग विभाग द्वारा ग्रामीणों को सीधे रोजगार से जोड़ने और उनके जीवनस्तर को बेहतर बनाने हरसंभव प्रयास की किए जा रहे हैं।

इस अवसर पर बिलासपुर संभाग के कोरबा, जांजगीर-चांपा, मुंगेली, रायगढ़, गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही और बिलासपुर जिले से आए शिल्पियों ने ग्रामोद्योग मंत्री गुरू रूद्रकुमार को रायगढ़ में एक जनवरी से 15 जनवरी 2021 में आयोजित होने वाले अंतर्राष्ट्रीय पारंपरिक हस्तशिल्प व सांस्कृतिक महोत्सव में शामिल होने का आग्रह किया। ग्रामोद्योग मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने उनके आग्रह स्वीकार कर हस्तशिल्प व सांस्कृतिक महोत्सव में शामिल होने की सैद्धांतिक सहमति दी। इस अवसर पर क्षेत्रिय प्रबंधक श्री बी.के. साहू सहित हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी और शिल्पकार उपस्थित थे।

No comments