Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पत्रकार सुधीर आज़ाद तम्बोली को "अंबेडकर सेवा सम्मान

रायपुर। 14 अप्रैल को भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर पीसीडब्ल्यूजे के द्वारा पत्रकार सुधीर आज़ाद तम्बोली को "अंबेडकर सेव...


रायपुर। 14 अप्रैल को भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर पीसीडब्ल्यूजे के द्वारा पत्रकार सुधीर आज़ाद तम्बोली को "अंबेडकर सेवा सम्मान 2024" से सम्मानित किया गया। 

देशभर से कुल 09 लोगो को इस वर्ष सम्मानित किया गया जिसमें छत्तीसगढ़ से सुधीर आज़ाद के साथ इस बार सम्मानित होने वालों में रियाज़ खान राजस्थान, रविंद्र व्यास मध्य प्रदेश, श्रीकांत सक्सेना हरियाणा, रेखा सोलंकी मध्य प्रदेश, सुधा कंकरिया महाराष्ट्र, इकबाल अंसारी महाराष्ट्र, एडवोकेट अनिल जैवार अंन्नु मध्य प्रदेश से शामिल है।
सुधीर आज़ाद तम्बोली ने अम्बेडकर सेवा सम्मान के लिए पीसीडब्ल्यूजे संस्था का आभार जताते हुए कहा कि ये सम्मान उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है जो उन्हें समाज के लिए और भी कुछ बेहतर करने को प्रेरित करेगी,मैं अपने सामर्थ्य अनुसार लोगो की सहायता करने के साथ अन्य सक्षम लोगो की मदद से जो बन पाता है वह जरूरतमंद लोगो के लिए प्रयास करता हूँ इस तरह से मैं एक माध्यम की भूमिका ही अदा करता हूँ बाकी करने और कराने वाला तो ईश्वर ही है।

No comments