Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मोदी झूठ बोल रहे, कांग्रेस का विरासत टैक्स लगाने की कोई योजना नहीं

   हार का बौखलाहट में विरासत टैक्स को लेकर प्रधानमंत्री ने झूठ बोला सैम पित्रोदा ने अमेरिका के संगोष्ठी में अपने व्यक्तिगत राय दिया था रायपु...

  

  • हार का बौखलाहट में विरासत टैक्स को लेकर प्रधानमंत्री ने झूठ बोला
  • सैम पित्रोदा ने अमेरिका के संगोष्ठी में अपने व्यक्तिगत राय दिया था
रायपुर ।
 विरासत टैक्स को लेकर प्रधानमंत्री सफेद झूठ बोल रहे है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस का विरासत टैक्स लगाने का कोई योजना नहीं है, न ही कांग्रेस पार्टी ने इस प्रकार के टैक्स के बारे में कोई विमर्श कभी किया है। सैम पित्रोदा के एक संगोष्ठी में पश्चिमी देशों के टैक्स को लेकर दिये गये भाषण जो कि उनके निजी विचार थे को प्रधानमंत्री मोदी दुर्भावनापूर्वक चुनावी प्रचार का हिस्सा बना रहे है। यह मोदी की बौखलाहट को प्रदर्शित करता है। 10 सालों तक देश की सरकार चलाने के बाद प्रधानमंत्री के पास कोई उपलब्धि नहीं है। वे कांग्रेस को कोस कर वोट मांग रहे। प्रधानमंत्री जाति धर्म के आधार पर वोट मांगने को मजबूर हो गये है। यह प्रधानमंत्री की नाकामी को प्रदर्शित करता है।


प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री झूठ बोलकर वोट मांग रहे है। वे कांग्रेस के घोषणा पत्र के बारे में भ्रम फैलाकर वोट मांग रहे है। वे देश के लोगों को महिलाओं को मंगलसूत्र का डर दिखा कर वोट मांग रहे है। देश को लोगों का सोना महिलाओं का मंगलसूत्र तो मोदी के कुशासन के कारण छिना है। नोटबंदी और कोरोना तथा जीएसटी के कारण छिने रोजगार के कारण महिलाओं को मंगलसूत्र बेचने को मजबूर होना पड़ा था।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मोदी सरकार 10 साल के राज में देश की संपत्ति का 90 प्रतिशत हिस्सा मात्र 22 लोगों के पास है। 90 प्रतिशत देश की आबादी के पास देश की कुल संपत्ति का मात्र 10 प्रतिशत हिस्सा है। मोदी के शासनकाल में सिर्फ चंद उद्योगपतियों की संपत्ति के सैकड़ों गुना की बढ़ोतरी हुई है। एक औद्योगिक घराना देश की सारी संपदा सौंपने की कवायद मोदी सरकार में हुई सारी नीतियां उसी के लिये बनाया गया। आज मोदी देश के लोगों में संपत्ति का भय दिखा कर वोट मांग रहे है। 

No comments