Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जिले में निरंतर चलाया जा रहा मतदाता जागरूकता अभियान

  कसईपाली में महिलाओं द्वारा निकाली गई जागरूकता रैली कोरबा / लोकसभा निर्वाचन 2024 के दौरान आमजनों में मतदान के प्रति जनजागरूकता लाने हेत...

 

कसईपाली में महिलाओं द्वारा निकाली गई जागरूकता रैली

कोरबा / लोकसभा निर्वाचन 2024 के दौरान आमजनों में मतदान के प्रति जनजागरूकता लाने हेतु जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में व्यापक रूप से मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में जनपद पंचायत कटघोरा के ग्राम कसईपाली में स्वसहायता समूह की महिलाओं द्वारा मतदाता जागरूकता हेतु रैली का आयोजन किया गया। महिलाओं द्वारा गांव के सभी पारा, मोहल्ला, बसाहटों में जाकर ग्रामीणों को मताधिकार के उपयोग के संबंध में जानकारी देते हुए उन्हें अनिवार्य रूप से 07 मई को निष्पक्ष मतदान करने हेतु प्रेरित किया जा रहा है।

हाईस्कूल स्याहीमुड़ी में रंगोली प्रतियोगिता का हुआ आयोजन -
स्वीप कार्यक्रम अंतर्गत शासकीय हाई स्कूल स्याहीमुड़ी में मतदाता जागरूकता एवं मतदान के प्रतिशत में वृद्धि करने हेतु रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विद्यालय की प्राचार्य डॉ फरहाना अली के मार्गदर्शन में विद्यार्थियों ने मतदान के विभिन्न थीम पर रंगोली बनाकर लोगों को आकर्षित कर शत-प्रतिशत मतदान करने हेतु प्रेरित किया। विद्यालय की स्वीप प्रभावी प्रभा साव ने विद्यार्थियों को समूहों में विभाजित कर सुंदर रंगोली बनाने में सहयोग किया। प्रतियोगिता में गरिमा महंत, नितिन भरिया, पीयूष, आरती मंझवार, लक्ष्मी चौहान, अंजनी खड़िया , मुस्कान धु्रव सहित अन्य विद्यार्थियों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया।

No comments